ताज़ा खबर
 

लॉकडाउन में नाश्ता बता सलमान खान ने अपने घोड़े संग खाई घास, देखें – वायरल VIDEO

ये नजारा आप खुद इस वीडियो कर देख सकते हैं। पहले सलमान हरी घास खुद चबाते हैं और फिर अपने पसंदीदा घोड़े को खिलाते हैं। वीडियो को शेयर कर दबंग ने कैप्शन में लिखा, 'Breakfast With my Love'...यानी आज सलमान ने चारे का नाश्ता किया है। कई फैंस सलमान को सलाह दे रहे हैं 'भाईजान' धोकर घास खाइए वरना कोरोना अंदर चला जाएगा।

सलमान खान ने घोड़े संग किया नाश्ता

कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में सलमान खान परिवार से दूर अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में रह रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर दी थी, जिसमें वह अपने भजीते निर्वान खान के साथ दिख रहे थे। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में ‘बजरंगी भाईजान’ अपने फार्महाउस में घोड़े को चारा खिलाते दिख रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दिलचस्प बात ये है कि इस वीडियो में पहले वे खुद चारा खाते हैं और फिर घोड़े को खिलाते दिख रहे हैं।

ये नजारा आप खुद इस वीडियो कर देख सकते हैं। पहले सलमान हरी घास खुद चबाते हैं और फिर अपने पसंदीदा घोड़े को खिलाते हैं। वीडियो को शेयर कर दबंग ने कैप्शन में लिखा, ‘Breakfast With my Love’..ये नजारा देख कई फैंस सलमान को सलाह दे रहे हैं ‘भाईजान’ धोकर घास खाइए वरना कोरोना अंदर चला जाएगा। सलमान का यह अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है। एक फैन ने लिखा, Simplicity level: infinity……इस वीडियो में वह अपने दाड़ी वाले लुक को लेकर भी सराहे जा रहे हैं। कई फैन कह रहे हैं भाईजान का लव अनकंडीशनल है।

View this post on Instagram

Breakfast with my love…

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दें लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड के दबंग एक्टर पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं। इससे पहले उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी जिसमें कब्रिस्तान का गेट दिखाई दे रहा था। तस्वीर के कैप्शन में लिखा था, ‘वाह! सुनने और जिस स्थिति में देश है उसकी गंभीरता समझने के लिए शुक्रिया। ईश्वर सबका भला करे और सुरक्षित रखे।’ एक अन्य तस्वीर में मुंबई की खाली गलियां दिखाई दे रही हैं। कैप्शन में उन्होंने फैंस को नियम मानने के लिए धन्यवाद लिखा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘अगली बार मन्नत भिजवा देना कपड़े…’, जब शाहरुख खान ने अपने हाथ से सिल दिया फैन की कमीज का बटन
2 Mahabharat Episode 10 April 2020 Updates: श्रीकृष्ण ने सुनी रुक्मिणी की पुकार, विदर्भ के राजकुमार ने लगाई वासुदेव से मौत की गुहार
3 Ramayan: श्रीराम के अनन्य भक्त हैं रामायण के रावण अरविंद त्रिवेदी, टीवी पर प्रभु को देख भर आईं आंखें