scorecardresearch

बाहर देखने की धमकी दोगी आप?- सोनाली फोगाट पर भड़के सलमान खान; BJP के टिकट पर लड़ चुकी हैं चुनाव

सोनाली फोगाट बीजेपी के टिकट से हरियाणा विधानसभा का चुनाव लड़ चुकीं हैं। थोड़े दिनों पहले वो तब विवादों में आ गईं थीं जब एक अधिकारी को चप्पलों से पिटते हुए उनका एक वीडियो वायरल हो गया था।

बाहर देखने की धमकी दोगी आप?- सोनाली फोगाट पर भड़के सलमान खान; BJP के टिकट पर लड़ चुकी हैं चुनाव
सोनाली फोगाट का विवादों से पुराना नाता रहा है (Photo: Indian Express/ PR Handout)

टीवी एक्ट्रेस, एंकर और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की हाल ही में कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 14 में एंट्री हुई है। सोनाली इस हफ़्ते नॉमिनेशन का सामना भी कर रही हैं। नॉमिनेशन में नाम आने के बाद सोनाली फोगाट घर के सदस्यों से उलझती हुई दिखी।  कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक और उनके बीच तो जमकर लड़ाई हुई और उन्होंने ये कह दिया कि वो उन्हें बाहर देख लेंगी।

इसी बात पर वीकेंड का वार में सलमान खान उन पर बुरी तरह भड़क गए। निक्की तंबोली ने सलमान ख़ान को बताया, ‘ये कहती हैं मेरे बंदे बाहर देख लेंगे, मेरा ये पॉवर है।’ सलमान सोनाली फोगाट पर भड़क गए और बोले, ‘बाहर की धमकी दोगी आप? क्या करोगी क्या आप बताओ? क्या देख लेंगे आपके बंदे बाहर? ये आपके ऊपर सूट करता है?’

आपको बता दें कि सोनाली फोगाट बीजेपी की नेता हैं। उन्होंने बीजेपी की टिकट से हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी हिस्सा लिया था लेकिन वो जीत नहीं पाईं थीं। सोनाली ने हिसार जिले के आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव लडा था। राजनीति में रहते हुए उनका विवादों से भी पुराना नाता रहा है। जून 2020 में वो तब विवादों में आ गईं थीं जब उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो गया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में सोनाली एक अधिकारी को चप्पलों से मारती हुईं नजर आईं थीं। इससे पहले 2019 में एक रैली के दौरान दिए गए उनके भाषण पर भी उनकी खूब आलोचना हुई जिसके बाद उन्होंने माफ़ी मांग ली थी। उन्होंने रैली में लोगों से ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाने को कहा था और साथ में ये भी कहा कि जो लोग नारे नहीं लगा रहे हैं वो जरूर ही पाकिस्तान से हैं।

सोनाली फोगाट एक राजनीतिक व्यक्तित्व से इतर टीवी की दुनिया में भी सक्रिय रह चुकीं हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2006 में हिसार दूरदर्शन में एंकरिंग से की थी। वो टीवी सीरियल ‘अम्मा’ में भी नजर आ चुकी हैं। सोनाली टिकटॉक पर भी खूब सक्रिय थीं और वहां उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी थी। सोनाली के पति का नाम संजय है जिनकी 2016 में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। सोनाली की एक बेटी भी हैं जिनका नाम यशोदरा फोगाट है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 17-01-2021 at 11:39:59 am