ताज़ा खबर
 

शादी के सवालों पर सलमान खान ने लगाया फुल स्‍टॉप, बोले- मैं अफोर्ड नहीं कर सकता

सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है जिसमें सलमान खान से प्रेस काफ्रेंस के दौरान शादी से जुड़ा सवाल किया जाता है। सलमान ने शादी के सवाल पर पूर्णविराम लगाते हुए आखिर वह कारण बता दिया कि वह शादी क्यों नहीं कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | February 23, 2018 5:18 PM
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को दंबग खान के नाम से भी जाना जाता है। सलमान से अक्सर इंटरव्यू या टीवी शो के दौरान एक सवाल किया जाता है जो उनकी शादी से जुड़ा हुआ है। हालांकि सलमान ने हमेशा से शादी से जुड़े सवाल को मजाक करते हुए बड़ी खूबसूरती से टालते आए हैं। सलमान के फैंस इस सवाल का जवाब जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है जिसमें सलमान खान से प्रेस काफ्रेंस के दौरान शादी से जुड़ा सवाल किया जाता है। सलमान ने शादी के सवाल पर पूर्णविराम लगाते हुए आखिर वह कारण बता दिया कि वह शादी क्यों नहीं कर रहे हैं।

SALMAN KHAN, actor SALMAN KHAN, SALMAN KHAN wants to buy hourse, SALMAN KHAN, SALMAN KHAN'S RS 2 CRORE OFFER for horse, entertainment, jansatta एक्टर सलमान खान। (Photo Source: Instagram)

सलमान खान के वीडियो एक यू-ट्यूब चैनल बॉलीवुड डॉट कॉम ने शेयर किया है। सलमान खान वीडियो में अपनी फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ और ‘हम आपके हैं कौन’ का उदाहरण देते हुए भी नजर आ रहे हैं। सलमान का कहना है, ”फिल्मों में देखा है कि शादी करना जोखिम भरा काम रहा। मैं शादी इसलिए नहीं कर रहा क्योंकि मैं अफोर्ड नहीं कर सकता।” सलमान खान खुद इस बात को कहते हुए हंसने लगते हैं।

सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेस-3’ को लेकर चर्चा में हैं। रेमो डिसूजा निर्देशित फिल्म में सलमान खान के फीमेल लीड रोल में जैकलीन फर्नांडीज नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम भी नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म की शूटिंग का बैंकॉक शेड्यूल पूरा है। इसके अलावा सलमान खान छोटे परदे पर भी जल्द ही वापसी करने जा रहे हैं। सोनी टीवी के नए शो ‘दस का दम’ को सलमान खान होस्ट करते हुए नजर आने वाले हैं। सलमान खान ने शो को होस्ट करने के लिए शो के मेकर्स से मोटी फीस ले रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान को प्रति एपिसोड 3 करोड़ रुपए दिए जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App