ताज़ा खबर
 

हिमेश रेशमिया के साथ सुर मिलाएंगी सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर, शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर की सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ जल्द ही सुर मिलाती सुनी जा सकेंगी।

Iulia Vantur, Iulia Vantur singing, Iulia Vantur next song, Iulia Vantur next album, Iulia Vantur with Himesh, Iulia Vantur news, Iulia Vantur and salman khan, salman Iulia, Iulia salman khan, salman khan Iulia, Himesh Reshammiya latest song, Himesh Reshammiya iulia, ilulia Himesh Reshammiya, Himesh Reshammiya salman khan, salman khan Himesh Reshammiya, salman khan news, salman khan girlfreindसिंगर हिमेश रेशमिया और यूलिया वंतूर।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर की सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ जल्द ही सुर मिलाती सुनी जा सकेंगी। यूलिया और हिमेश दोनों ने ही सोशल मीडिया पर एक गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान क्लिक की गई तस्वीर शेयर की है। यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रही हैं। हाल ही में हिमेश ने अंग्रेजी अखबार बॉम्बे टाइम्स को बताया कि उन्होंने फिल्म सुल्तान में यूलिया के गाने जग घूमया को सुनने के बाद उन्हें गाने का ऑफर दिया। उन्होंने कहा, “जिस तरह उन्होंने गाने गाया, मुझे बहुत पसंद आया; और मुझे लगा कि वह मेरे गाने के लिए एक दम ठीक हैं। जब मैंने उनसे इस बारे में बात की तो वह तुरंत मान गईं। हिमेश ने यूलिया की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा, “यूलिया बहुत टैलेंटेड हैं और बहुत खूबसूरती से गाती हैं। क्योंकि वह एक प्रोफेश्नल सिंगर हैं इसलिए वह रिकॉर्डिंग की तकनीकियों से अच्छी तरह वाकिफ हैं। उनके हिंदी शब्दकोश और उच्चारण ने मुझे हैरान कर दिया और जिस तरह से गाना पूरा हुआ है, मैं उससे बहुत खुश हूं। जिसने भी अब तक इसे सुना है, इसकी तारीफ की है।

बता दें कि यह गाना हिमेश की अगली एल्बम आप से मौसिकी के लिए रिकॉर्ड हुआ है। यूलिया में बॉलीवुड में अपना डेब्यू सॉन्ग सलमान खान की फिल्म सुल्तान के लिए गाया था। अब सलमान के नजदीकी हिमेश की फिल्म में वह जल्द ही हिमेश का साथ देती सुनी जा सकेंगी। वीडियो में उन्हें रोल दिया गया है या नहीं हालांकि इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। सलमान के फैन्स इस बात से खुश हैं कि यूलिया भारत वापस आ गई हैं।

गौरतलब है कि रोमानिया में शनिवार (25 सितंबर) को 5.6 की तीव्रता का भूकंप आया था, इस दौरान सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर वहीं पर थीं। हालांकि उन्हें किसी भी तरह की चोट नहीं पहुंची, और वह पूरी तरह सुरक्षित हैं। यूलिया रोमानिया से ही हैं तथा उनके भारतीय वीजा कि अवधि समाप्त हो जाने के चलते वह रोमानिया गई हुई थीं। भूकंप का केंद्र काफी गहराई में था अतः रिहायशी इलाकों में भी किसी तरह के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ। यूलिया ने भूकंप के दौरान हिलते झूमर की तरस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी जिस पर उन्होंने ढेरों हैशटैग दिए हैं।

 

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कंगना रनौत फोटोः अनचाही संतान थीं कंगना, मां-बाप को थी बेटे की चाहत, पर बेटी ने करवाया सोच पर पश्‍चाताप
2 शाहरुख खान के स्क्रीन पर आते ही फैंस ने की नोटों की बारिश, देखें वीडियो
3 आधुनिक सिनेमा का मानवीय चेहरा
ये पढ़ा क्या?
X