ताज़ा खबर
 

सलमान खान ने चीनी अभिनेत्री जू जू को दिया यह स्पेशल गिफ्ट, देखें तस्वीरें

हर बीतते दिन के साथ शाहरुख खान का सलमान खान की फिल्म में कैमियो करने की खबरें जोर पकड़ रही हैं। ट्यूबलाइट के सेट्स से किंग खान की कुछ फोटोज सामने आई थीं।

Author नई दिल्ली | January 18, 2017 1:22 PM
सलमान खान ने चीनी एक्ट्रेस जू जू को दी भगवान गणेश की मूर्ति।

सलमान खान को इंडस्ट्री में आने वाले न्यूकमर्स को सहज महसूस कराने के लिए जाना जाता है। इसके लिए वो आगे जाकर उन्हें स्पेशल तरीके से ट्रीट करते हैं। इसी प्रक्रिया को उन्होंने अपनी चीनी को-एक्ट्रेस जू जू के साथ भी जारी रखा। जू जू को कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट में भाईजान के साथ देखा जाएगा। एक्ट्रेस को सुल्तान का गिफ्ट काफी पसंद आया और उन्होंने इसकी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- खानों के खान की तरफ से यह खूबसूरत गणेश की मूर्ती। जू जू ने फिल्म की शूटिंग पहले ही खत्म कर ली है। निर्देशक कबीर खान ने चीनी एक्ट्रेस के साथ शूटिंग के आखिरी दिन की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- शूटिंग रैप अप खूबसूरत @zhuzhuclubheaven के लिए। हम तुम्हें मिस करेंगे। #tubelight #behindthescenes #Eid2017 ट्यूबलाइट के जरिए एक्ट्रेस बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

ट्यूबलाइट में दो खान शाहरुख और सलमान देखने को मिलेंगे। दोनों काफी सालों बाद स्क्रिन पर साथ नजर आएंगे। हर बीतते दिन के साथ शाहरुख खान का सलमान खान की फिल्म में कैमियो करने की खबरें जोर पकड़ रही हैं। ट्यूबलाइट के सेट्स से किंग खान की कुछ फोटोज सामने आई थीं। जिसमें दोनों एक्टर्स नजर आ रहे थे। इसके बाद खुद निर्देशक कबीर खान ने इस खबर को कंफर्म करते हुए कॉल शीट शेयर की। जिसमें लिखा था- मेरे करण-अर्जुन आएंगे… आसमां का सीना चीर के आएंगे।

View this post on Instagram

From the khan of khans 💙🙏✨

A post shared by Zhu Zhu (@zhuzhuclubheaven) on

View this post on Instagram

And… It's a wrap! ❤️🙏 missing all of you already ….

A post shared by Zhu Zhu (@zhuzhuclubheaven) on

शाहरुख के फिल्म में कैमियो करने से खुश कबीर खान ने एक और फोटो शेयर की। जिसे कैप्शन दिया- कॉलेज में मुझे पढ़ने के लिए नोट्स देने से लेकर मेरी फिल्म ट्यूबलाइट में सलमान खान के साथ कैमियो करने के लिए धन्यवाद शाहरुख खान। ट्यूबलाइट सलमान खान और कबीर खान की साथ में तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर में काम कर चुके हैं। लेकिन इस बार बादशाह के कैमियो करने की वजह से फिल्म काफी स्पेशल बन गई है।

बता दें कि सलमान खान को 18 साल पुराने आर्म्स एक्ट मामले में जोधपुर की अदालत ने बरी कर दिया है। अब उन्हें जेल नहीं जाना पड़ेगा। कोर्ट ने सलमान से उनका नाम पूछने के बाद कहा-आप दोषमुक्त किए जाते हैं। कोर्ट ने उन्हें संदेह का लाभ देते हुए बरी किया है। इससे पहले सलमान के वकील ने भी दावा किया था कि वह बरी हो गए हैं।

सलमान खान को 18 साल पुराने आर्म्स एक्ट मामले में जोधपुर कोर्ट ने किया बरी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App