ताज़ा खबर
 

सलमान खान ने अपने Birthday पर फैंस को दिया रिटर्न गिफ्ट

सलमान अपने दोस्तों के लिए काफी कुछ करते हैं तो भला फैंस के लिए कुछ करने से भला कैसे पीछे छूट सकते हैं। जहां एक ओर सलमान को उनके चाहने वाले उन्हें तरह-तरह के तोहफे दे रहे हैं तो वहीं उन्होंने भी अपने फैंस के लिए एक खास तोहफे दिए हैं।
Author नई दिल्ली | December 27, 2016 18:06 pm

सलमान खान आज 51 साल के हो चुके हैं। बॉलीवुड में सलमान अपनी पहचान कई तरह से बनाए हुए हैं। कोई सलमान को दरियादिल बोलता है तो कोई उन्हें गुस्से वाला। क्योंकि उन्हें जब गुस्सा आता है फिर वे किसी की नहीं सुनते हैं। लेकिन उतने ही दबंग सलमान रहम दिल भी हैं। सलमान अपने दोस्तों के लिए काफी कुछ करते हैं तो भला फैंस के लिए कुछ करने से भला कैसे पीछे छूट सकते हैं। जहां एक ओर सलमान को उनके चाहने वाले उन्हें तरह-तरह के तोहफे दे रहे हैं तो वहीं उन्होंने भी अपने फैंस के लिए तोहफे दिए हैं। दरअसल, सलमान खान ने फैन्स को अपने बर्थडे के मौके पर दो तरह के खास तोहफे दिए हैं। सलमान की ओर से फैंस के लिए पहला उपहार है Being Human स्टोर पर 51 % का डिसकाउंट। यानी अगर जो कोई भी Being Human स्टोर से कुछ परचेज करता है कि तो उसे 51 फीसदी की छूट मिलेगी। वहीं दूसरी ओर आज सलमान ने बर्थडे के मौके पर एक ऐसा एप लॉन्च किया है, जिसके जरिए आप उनके बेहद करीब हो सकते हैं।

सलमान की ओर से लॉन्च किए गए इस एप का नाम है ‘Being in touch’। यह ऐप सलमान खान की जिंदगी के हर दौर की जानकारी देने का वादा कर रहा है। फिर चाहे वह एक्टर सलमान से जुड़े कोई बात हो या आर्टिस्ट सलमान से जुड़ी कोई बात। इस ऐप के जरिए सलमान के फैन्स उनसे कनेक्टेड महसूस करेंगे।
सलमान खान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “बीइंग इन टच’ एप अब गूगल प्ले स्टोर पर। डाउनलोड कीजिए।” अपने फैन्स से मजाक करते हुए सलमान ने इन दोनों उपहारों की जानकारी अपने ट्विटर पेज पर दी है और लिखा, “स्वागत मत करो आप हमारा.. हम आपका स्वागत करते हैं। ‘बीइंग इन टच’ में स्वागत है आपका। अभी डाउनलोड कीजिए।”
इस ऐप के जरिए आप सलमान खान के फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट तक पहुंच सकते हैं। इसके साथ ही इस ऐप पर कुछ मजेदार वीडियो और तस्वीरें भी होंगी। Being in touch को आप गूगल प्ले स्टोर से इसे मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं। ऐप में सलमान से जुड़ी विभिन्न जानकारी और अपडेट्स मौजूद रहेंगे।

salman-khan1

cats salman-2 salman-3 123445 salman-2 salman-3

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.