ताज़ा खबर
 

ऐसा गिफ्ट देकर सलमान ने जीत लिया शाहरुख खान के बेटे अबराम का दिल

सलमान खान को साइकिल चलाना बेहद पसंद है और वे जब भी मुंबई में होते हैं तो बांद्रा के आसपास साइकिल पर घूमते नज़र आ जाते हैं। एक बार यूं ही साइकिलिंग करते हुए सलमान, शाहरूख के घर मन्नत पहुंच गए थे।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

एक दौर में सलमान और शाहरूख के बीच काफी तनाव था। हालांकि अब दोनों के बीच चीज़ें काफी बेहतर हो चुकी हैं। सलमान हाल ही में शाहरूख खान की फिल्म ज़ीरो के टीज़र में नज़र आए थे वहीं शाहरूख ने भी सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट में कैमियो किया था। शाहरूख इसके अलावा सलमान के शो दस का दम में भी नज़र आने वाले हैं। हाल ही में सलमान ने शाहरूख के बेटे अबराम को एक गिफ्ट भी दिया।

दरअसल सलमान खान को साइकिल चलाना बेहद पसंद है और वे जब भी मुंबई में होते हैं तो बांद्रा के आसपास साइकिल पर घूमते नज़र आ जाते हैं। एक बार यूं ही साइकिलिंग करते हुए सलमान, शाहरूख के घर मन्नत पहुंच गए थे। सलमान को साइकिल पर देखकर अबराम बेहद खुश हुए थे। इसी को देखकर कुछ ही दिनों बाद सलमान ने शाहरूख खान के बेटे अबराम के लिए कस्टमाइज़्ड ई-साइकिल का बंदोबस्त किया था। अबराम भी सलमान के इस गिफ्ट को पाकर बेहद खुश हुए थे।

गौरतलब है कि सलमान खान एक मल्टीस्टारर फिल्म भारत में नज़र आएंगे। इस फिल्म से ऐन वक्त पर प्रियंका चोपड़ा ने किनारा कर लिया था और प्रियंका की जगह कैटरीना कैफ फिल्म में शामिल हुई थीं। सलमान की इस मल्टीस्टारर फिल्म में कैटरीना के अलावा दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर, शशांक सनी अरोड़ा जैसे सितारे नज़र आएंगे। इसके अलावा शाहरूख अपनी फिल्म ज़ीरो को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में शाहरूख के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में शाहरूख एक छोटी हाइट के इंसान के किरदार में नज़र आएंगे। माना जा रहा है कि शाहरूख का ये किरदार बॉलीवुड से काफी इंप्रेस होगा। जहां भारत को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं वहीं शाहरूख की फिल्म जीरो को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App