ताज़ा खबर
 

जब पत्रकार ने पूछा ‘क्या आपका छुट्टी लेने का मन नहीं करता?’, सलमान ने दिया ये फनी जवाब

अपने इस टूर के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने सलमान से उनकी एनर्जी का राज़ जानना चाहा। इस पत्रकार ने कहा कि आप इस उम्र में भी इतना एनर्जेटिक रहते हैं, क्या आपका छुट्टी लेने का मन नहीं करता?

सलमान खान एक महीने के लिए अमेरिका और कनाडा का टूर खत्म कर वापस लौटे हैं।

सलमान खान अपने नए प्रोजेक्ट्स में बिज़ी हैं। रेस 3 की सफलता से वे खुश तो ज़रूर हैं लेकिन सलमान जानते हैं कि उनकी फिल्में बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्मों के रूप में शुमार होती हैं, ऐसे में रेस 3 का बिज़नेस औसत ही माना जाएगा वहीं रेस 3 के रिलीज़ होने के महज दो हफ्ते बाद रिलीज़ हुई फिल्म संजू ने कमाई के मामले में रेस 3 को काफी पीछे छोड़ दिया, ऐसे में सलमान अपनी नई फिल्मों से काफी उम्मीद लगाए होंगे। हाल ही में सलमान कनाडा में दबंग टूर कर वापस लौटे हैं। इस टूर पर उनके साथ जैकलीन फर्नांडिज़, कैटरीना कैफ, प्रभु देवा और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे मौजूद थे। यूएस और कनाडा में करीब एक महीने लंबे इस टूर पर सलमान और टीम ने कई सुपरहिट गानों पर दर्शकों का मनोरंजन किया।

अपने इस टूर के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने सलमान से उनकी एनर्जी का राज़ जानना चाहा। इस पत्रकार ने कहा कि आप इस उम्र में भी इतना एनर्जेटिक रहते हैं, क्या आपका छुट्टी लेने का मन नहीं करता? सलमान ने इस सवाल के जवाब में कहा कि मैं आज ही छुट्टी लेने का मन बना रहा था लेकिन देखो अब ये प्रेस कॉन्फ्रेंस हो गई तो मुझे आना पड़ा। सलमान के इस जवाब को सुनकर वहां मौजूद सभी कलाकारों और पत्रकारों ने ठहाका लगाया।

सलमान के साथ इस टूर पर सोनाक्षी सिन्हा, कैटरीना कैफ और जैकलीन जैसे सितारे पहुंचे थे।

गौरतलब है कि सलमान अपनी कई फिल्मों के चलते बिज़ी है। वे अपनी बिग बजट फिल्म भारत से भी चर्चा में है। इस फिल्म में सलमान पहली बार शशांक सनी अरोड़ा के साथ काम करते नज़र आएंगे। शशांक इस फिल्म में सलमान के छोटे भाई बने हैं। वहीं इस फिल्म में दिशा पाटनी, प्रियंका चोपड़ा और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे भी नज़र आएंगे। ये फिल्म 2014 की कोरिया फिल्म ऑड टू माई फादर नाम की एक फिल्म का आधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म में 1950 के कोरिया के इतिहास के साथ ही मॉर्डन डे कोरिया को एक आम इंसान की नज़रों से दिखाने की कोशिश की गई थी। सलमान इस फिल्म में उसी आम इंसान की भूमिका में होंगे। इस फिल्म को पंजाब, मुंबई, दिल्ली, स्पेन और अबू धाबी जैसी लोकेशंस पर फिल्माया जाएगा। ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर ज़िंदा है’ के बाद ये सलमान और डायरेक्टर अली अब्बास की साथ में ये तीसरी फिल्म होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App