ताज़ा खबर
 

लड़की के बाद सलमान खान को अब मिली वैलेंटाइन, देखें VIDEO

सलमान खान जैकलीन फर्नांडिस के साथ बैठे हुए हैं। कैमरा जैकलीन की तरफ से सलमान खान की तरफ पैन होता है और सलमान कहते हैं- मैं वैलेंटाइन्स डेट पर बहुत खुश हूं। इस पर जैकलीन बहुत खुश हो जाती हैं और शर्माते हुए कहती हैं कि मैं क्या कह सकती हूं।
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह ट्वीट करके सबको चौंका दिया था कि उन्हें लड़की मिल गई हैं। इसके बाद हालांकि उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में यह कहकर सभी को निराश कर दिया कि उन्हें असल में अपनी फिल्म के लिए लड़की मिल गई है। इसी तरह का एक और मजाक उन्होंने हाल में वेलैंटाइन डे के दिन किया। जैकलीन फर्नांडिस ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह सलमान खान के साथ बैठी हुई हैं।

सलमान खान जैकलीन फर्नांडिस के साथ बैठे हुए हैं। कैमरा जैकलीन की तरफ से सलमान खान की तरफ पैन होता है और सलमान कहते हैं- मैं वैलेंटाइन्स डेट पर बहुत खुश हूं। इस पर जैकलीन बहुत खुश हो जाती हैं और शर्माते हुए कहती हैं कि मैं क्या कह सकती हूं। इसके आगे सलमान कहते हैं कि देखोगे आप मेरी वेलैंटाइन्स डेट? इससे पहले कि कैमरा वापस जैकलीन की तरफ घूमता सलमान नीचे से एक खजूर निकल कर कैमरा को दिखा देते हैं। यानि वह जैकलीन के साथ बैठे खजूर खा रहे थे।

इस पर जैकलीन कहती हैं कि यह वाकई बहुत खूबसूरत है। वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन और सलमान बहुत जल्द फिल्म रेस-3 में एक बार फिर से साथ नजर आने जा रहे हैं। इससे पहले दोनों फिल्म किक में साथ नजर आ चुके हैं। जैकलीन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 13 लाख से ज्यादा लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं। तस्वीर के कैप्शन में जैकलीन ने लिखा- सभी सिंगल लड़कियां अपना हाथ उठाएं।

Jacqueline Fernandez, judwaa 2 actress, Jacqueline Fernandez, sidharth malhotra, salman khan, Jacqueline Fernandez, judwaa 2 actress, Jacqueline Fernandez, sidharth malhotra, salman khan, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.