सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' के साथ रिलीज होगा शाहरुख खान की 'जब हैरी मेट सेजल' - salman Khan film Tubelight will present the first trailer of Shah Rukh Khan's Jab Harry Met Sejal - Jansatta
ताज़ा खबर
 

सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ के साथ रिलीज होगा ‘जब हैरी मेट सेजल’ का ट्रेलर

किंग खान के फैंस को उनकी अगली फिल्म के ट्रेलर के लिए तब तक इंतजार करना होगा जब तक सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' रिलीज नहीं हो जाती।

हाल ही में शाहरुख खान ने अपनी अप-कमिंग फिल्म का फाइनल टाइटल शुक्रवार को रिलीज किया। इसके बाद अब किंग खान के फैंस को उनकी अगली फिल्म के ट्रेलर के लिए तब तक इंतजार करना होगा जब तक सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज नहीं हो जाती।

हाल ही में शाहरुख खान ने अपनी अप-कमिंग फिल्म का फाइनल टाइटल शुक्रवार को रिलीज किया। इसके बाद अब किंग खान के फैंस को उनकी अगली फिल्म के ट्रेलर के लिए तब तक इंतजार करना होगा जब तक सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज नहीं हो जाती।

जी हां, शुक्रवार को किंग खान ने अपनी फिल्म का टाइटल फाइनल कर रिलीज किया। शाहरुख ने अपनी अप-कमिंग फिल्म का टाइटल रखा है ‘जब हैरी मेट सेजल’। सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ही शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का ट्रेलर प्रेजेंट करेगी। सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट 23 जून को रिलीज होने जा रही है। इसी के साथ ही लोग शाहरुख की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का ट्रेलर देख पाएंगे। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का हाल ही में टाइटल रखा गया। वहीं इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज डेट भी मिल गई।

इससे ये तो साबित होता है कि शाहरुख और सलमान के बीच प्यार भरा भाईचारा निभाने का सिलसिला जारी है। कहीं न कहीं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख के इस कदम से सलमान की ट्यूबलाइट की पब्लिसिटी में भी इजाफा होगा और उन्हें भी फायदा मिलेगा। सलमान की ट्यूबलाइट में शाहरुख कैमियो रोल भी करते नजर आएंगे। कबीर खान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ट्यूबवाइट में शाहरुख का कैमियो रोल बलहुत दमदार है।

बता दें, शाहरुख खान और उनकी टीम ने फिल्म के टाइटल को शुक्रवार को रिवील किया। इसी के साथ ही फिल्म के कुछ और नए पोस्टर्स को भी जारी किया गया। इसी के साथ ही अनुष्का शर्मा से भी पर्दा उठाया गया। बता दें, जैसे ही इस फिल्‍म का नाम इंटरनेट पर आया लोगों ने इस नाम की तुलना 1989 की हॉलीवुड फिल्‍म ‘वेन हैरी मेट सैली’ से करनी शुरू कर दी। यह फिल्‍म हॉलीवुड की प्रसिद्ध रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म थी। कई लोगों ने इस फिल्म को हॉलीवुड की फिल्म की नकल तक कह डाला। इस दौरान शाहरुख ने फिल्म को लेकर उड़ रही अफवाहों को लेकर साफ किया कि उनकी फिल्म किसी भी हॉलीवुड फिल्म की नकल नहीं है।

शाहरुख ने कहा कि इन दोनों फिल्मों का आपस में कोई कनेक्शन नहीं है। बस हम यही चाहते हैं कि उस फिल्म की तरह ही हमारी ये फिल्म भी क्लासिक रोमांटिक फिल्म साबित हो। यह फिल्म इम्तियाज अली की डायरेक्ट की हुई वहीं शाहरुख खान का प्रोडक्‍शन हाउस ‘रेड चिलीज इंटरटेनमेंटट ही इसे प्रोड्यूज कर रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App