ताज़ा खबर
 

अवॉर्ड शो में बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने किया कुछ ऐसा कि शरमा गए सलमान खान

सलमान खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर से टाइगर जिंदा है कि मोरक्को में शूटिंग करने के बाद शहर वापस आ गए हैं। दोनों ने शूटिंग करते समय काफी मस्ती की है।

Author नई दिल्ली | July 31, 2017 16:04 pm

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने 29 जुलाई को आयोजित बिग जी एंटरटेनमेंट अवॉर्ड्स में न सिर्फ शिरकत की बल्कि उन्होंने इस अवॉर्ड शो में परफॉर्म भी किया। ट्यूबलाइट एक्टर जब रेड कार्पेट पर थे तब बिग बॉस सीजन 10 की कंटेस्टेंट रहीं सना खान वहां पहुंच गईं और उन्होंने सलमान को हग कर लिया। गौर करने वाली चीज रही सलमान खान के एक्सप्रेशन। असल में जब सना ने सलमान खान को हग किया तब वह किसी बच्चे की तरह शरमा गए और उन्होंने बहुत शाय अंदाज में अपने हाथों की मुठ्ठियां भींचे हुए आधे अधूरे अंदाज में उन्हें हग किया। माना जा रहा है कि सलमान ने ऐसा सना की ड्रेस को ध्यान में रखते हुए किया। मालूम हो कि सना ने इस दिन एक बैकलैस ड्रेस पहन रखी थी।

सलमान खान और सना खान की साथ में तस्वीर और एक वीडियो उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। गौरतलब है कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान की 23 जून को रिलीज हुई फिल्म ट्यूबलाइट बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। फिल्म में चीनी अभिनेत्री झूझू और सलमान खान के भाई सोहेल खान अहम भूमिकाओं में थे। फिल्म के बुरी तरह पिटने के बाद सलमान खान के पिता सलीम खान ने डिस्ट्रीब्यूटर्स का पैसा वापस करने की बात कही थी। इसके बाद सलमान अब जल्द ही फिल्म टाइगर जिंदा है में दोबारा कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग कई अलग-अलग देशों में हुई है और इस फिल्म में सलमान और कैटरीना काफी सारा एक्शन करती नजर आएंगी।

#salmankhan #sanakhan #BigZeeAwards

A post shared by Salman's Devotee (@salmankhandevotee) on

सलमान खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर से टाइगर जिंदा है कि मोरक्को में शूटिंग करने के बाद शहर वापस आ गए हैं। दोनों ने शूटिंग करते समय काफी मस्ती की है। इसके अलावा इस फिल्म में दोनों काफी स्टंट करते हुए नजर आएंगे। सलमान और कैटरीना पांच सालों बाद स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। आखिरी बार दोनों को 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर में दिखे थे। 26 जुलाई को कैफ ने भाईजान के साथ एक तस्वीर शेयर की थी।

#salmankhan #sanakhan #BigZeeAwards

A post shared by Salman's Devotee (@salmankhandevotee) on

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App