ताज़ा खबर
 

सलीम खान ने बताया किस तरह सलमान खान और पूरे खानदान ने मनाई ईद

सलीम खान ने बताया- मेरे लिए ईद का दिन किसी आम दिन की तरह है। हम कोई खास सेलिब्रेशन नहीं करते। ईद का असल मतलब सभी दुश्मनी को खत्म करके भाईचारे के साथ एक दूसरे के साथ रहना है।

Author नई दिल्ली | June 26, 2017 4:36 PM
अपने भाई और पिता के साथ सलमान खान। (Image Source: Instagram)

26 जून को पूरे देश में ईद-उल-फितर का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। ऐसे में इससे बॉलीवुड कैसे अछूता रह सकता था। बॉलीवुड में ईद के मौके पर सबकी नजरे इंडस्ट्री के खानों पर ज्यादा रहती हैं। 23 जून को ई के मौके पर सलमान खान ने अपनी फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज की है जिसे दर्शकों की तरफ से ठीक-ठाक प्रतिक्रिया मिल रही है। 2009 से ही भाईजान ईद के मौके पर अपनी फिल्म लेकर आते हैं। तीन दिनों तक चलने वाले इस त्योहार के मौके पर पिंकविला ने सुल्तान के पिता सलीम खान से बातचीत की।

बातचीत के दौरान सलीम खान ने बताया- मेरे लिए ईद का दिन किसी आम दिन की तरह है। हम कोई खास सेलिब्रेशन नहीं करते। ईद का असल मतलब सभी दुश्मनी को खत्म करके भाईचारे के साथ एक दूसरे के साथ रहना है। मेरे और मेरे परिवार के लिए हर त्योहार महत्वपूर्ण है फिर चाहे वो ईद, दिवाली या होली हो। इसपर और बात करते हुए स्क्रिप्ट राइटर ने कहा- अपने रोजे खत्म करके हम इस दिन सेवईंया बनाते हैं। पुराने दिनों में ईद पर काफी मौज मस्ती हुआ करती थी और अब मेहमान आपके घर आते हैं और फिर आप उनके लिए खास मौकों पर खास व्यंजन बनाते हैं। हम एक महीने तक रोजा रखते हैं।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Gold
    ₹ 13990 MRP ₹ 14990 -7%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41999 MRP ₹ 52370 -20%
    ₹6000 Cashback

पिछले साल ईद के मौके पर सलमान खान की सुल्तान रिलीज हुई थी। अपनी परंपरा को जारी रखते हुए एक्टर अपनी बालकनी में आए और अपने अंदाज में फैंस का धन्यवाद किया। इस मौके पर उनके पिता भी उनके साथ मौजूद थे। कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट की बात करें तो इसमें उनके किरदार का नाम लक्ष्मण सिंह बिष्ट है। जिसे पड़ोस के बच्चे ट्यूबलाइट कहकर बुलाते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उसे देर से चीजें समझ आती है।

जैसे ट्यूबलाइट जलने में टाइम लगाती है। लेकिन एब बार जलने के बाद वो रौशन रहती है। इस फिल्म से उम्मीद है कि यह बजरंगी भाईजान वाला जादू चलाने में कामयाब रहेगी। वहीं डायरेक्टर को अंतर्राष्ट्रीय मामलों को स्क्रीन पर बखूबी दर्शाने के लिए जाना जाता है। इस बार कबीर खान ने चीन को अपनी कहानी में दिखाने में बीड़ा उठाया है। इस फिल्म के जरिए परफेक्ट संदेश देने की कोशिश की गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App