ताज़ा खबर
 

सलमान खान के पिता सलीम खान ने बेंगलुरु छेड़छाड़ मामले को बताया शर्मनाक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की ध्यान देने की अपील

उन्होंने मंगलवार को ट्वीट कर कहा- माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई, आपने बार-बार उल्लेख किया है कि भारत के युवा देश को आगे ले जाएंगे। बेंगलुरु में युवकों ने जो कुछ किया है, वह एक शर्म की बात है।

Author नई दिल्ली | January 3, 2017 7:13 PM
पूर्व स्क्रिप्‍टराइटर और सलमान खान के पिता सलीम खान।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान के पिता स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान ने नए साल की की पूर्व संध्या पर बेंगलुरु में छेड़छाड़ की घटना को शर्मनाक बताया। सलीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया है कि वे इस मुद्दे पर तुरंत ध्यान दें। खान ने बेंगलुरु में नए साल के जश्न के दौरान कुछ युवकों के इस कुकृत्य पर चिंता जाहिर की। उन्होंने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, “माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई, आपने बार-बार उल्लेख किया है कि भारत के युवा देश को आगे ले जाएंगे। बेंगलुरु में युवकों ने जो कुछ किया है, वह एक शर्म की बात है। इस तरह के काम लगातार हर जगह हो रहे हैं। हम भी कभी युवा थे, लेकिन इस तरह की चीजें कभी नहीं हुईं।”

सुपरस्टार सलमान खान के पिता ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, “नरेंद्र भाई, युवाओं की शक्ति दुधारी होती है। यह किसी भी तरफ जा सकती है। आपको इस पर तुरंत ध्यान देना चाहिए।” गौरतलब है कि कर्नाटक के गृहमंत्री ने सोमवार को उन रिपोर्ट्स को दरकिनार कर दिया था जिसमें नए साल के जश्‍न के मौके पर बेंगलुरु में कुछ महिलाओं से छेडछाड़ की बात सामने आई थी। रिपोर्ट के अनुसार, शहर की एमजी रोड और ब्रिगेड रोड पर हजारों पुरुषों की भीड़ ने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और अश्‍लील हरकतें कीं। यह सब पुलिस के सामने होता रहा। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्‍य के गृहमंत्री जी परमेश्‍वरा ने एएनआई से कहा, ”नए साल के पहले दिन ऐसे वाकये होते रहते हैं। हमने सावधानी बरत रहे हैं।”

बेंगलुरु मिरर अखबार के रिपोर्टर ने बताया कि उसने खुद ने देखा कि कई महिलाओं ने पुलिस के पास जाकर छेड़छाड़ और गंदे कमेंट की शिकायत की। अखबार ने मदद की गुहार लगाती युवतियों और महिलाओं की तस्‍वीरें भी छापी हैं। इसमें दिखाई देता है कि कई महिलाएं रो रही हैं और कई जूते हाथ में लेकर भाग रही हैं। पुलिस का कहना है कि अभी तक‍ इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है। हालांकि कहा गया है कि कुछ शराबी युवकों को खदेड़ा गया था। बेंगलुरु से हर साल इस तरह की खबरें आती हैं और वहां पर अकसर भीड़ बेकाबू हो जाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App