ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर शेयर हो रही सलमान खान के फर्जी आईडी कार्ड की तस्वीर, 13 साल बढ़ा कर छाप दी उम्र

बॉलीवुड के दबंग खान के सभी फैन्स यह बात अच्छी तरह जानते होंगे कि उनकी उम्र 51 साल है। उन्होंने हाल ही में पनवेल के एक फार्म हाउस अपना बर्थडे सेलेब्रेट किया।

Author नई दिल्ली | January 15, 2017 3:17 PM
बॉलीवुड स्टार सलमान खान के फर्जी आईकार्ड की तस्वीर। (सोर्स- ट्विटर)

बॉलीवुड के दबंग खान के सभी फैन्स यह बात अच्छी तरह जानते होंगे कि उनकी उम्र 51 साल है। उन्होंने हाल ही में पनवेल के एक फार्म हाउस अपना बर्थडे सेलेब्रेट किया। लेकिन अगर कोई आपसे कहे कि सलमान खान की उम्र 51 नहीं बल्कि 64 साल है तो? ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन (जीएसएमसी) के चुनाव के लिए जारी एक वोटर आईडी कार्ड में असल में सलमान खान की तस्वीर वोटर की तस्वीर की जगह छप कर जारी हो गई। ऐसा जान बूज कर किया गया या गलती से यह तो अभी साफ नहीं है। गलती सिर्फ उम्र की होती तो भी ठीक था, गौर करने की बात यह है कि वोटर के नाम, उम्र और फोटो ही नहीं उसके पिता का नाम भी सलीम खान छाप दिया गया। सलमान के फर्जी वोटर आईडी कार्ड की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रही है।

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हद तो तब हो गई जब जिस यूजर को यह आईडी कार्ड इशू किया गया था वह इसी आईडी कार्ड को लेकर वोट डालने भी पहुंच गया। जब उसने मतदाता केंद्र पर सलमान की तस्वीर वाला यह वोटरआईडी कार्ड दिखाया तो उसे वोट डालने की अनुमति नहीं दी गई और वापस भेज दिया गया। सलमान इन दिनों छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाली टीवी शो बिग बॉस सीजन-10 में होस्ट कर रहे हैं। जल्द ही उनकी दो फिल्में ट्यूबलाइट और टाइगर जिंदा है रिलीज होंगी।

सलमान खान स्टारर फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के निर्देशक कबीर खान ने साफ किया है कि उनकी फिल्म में एक्टर शाहरुख खान गेस्ट अपीयरेंस नहीं करने जा रहे हैं। उन्होंने इस तरह की खबरों को अफवाह करार दिया है। बता दें कि इस तरह की खबरें आ रही थीं कि कबीर ने कैमियो रोल के लिए शाहरुख से संपर्क किया है। इस बारे में पूछे जाने पर कबीर ने कहा, “जब मुझे पता चल जाएगा तो मैं आपको बता दूंगा… लेकिन अभी के लिए, यह सब सिर्फ अफवाहें हैं।”

गौरतलब है कि यह तीसरी बार है कि जब सलमान खान और कबीर खान एक साथ किसी प्रोजेक्ट के लिए काम कर रहे हैं। इससे पहले ये दोनों सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘एक था टाइगर’ के लिए काम कर चुके हैं। फिल्म में सलमान के अपोजिट चीनी एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी। बपा दें कि यह भारत-चीन युद्ध के समय की कहानी है, जिसमें एक भारतीय जवान को चीनी लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म के लिए कई भारतीय एक्ट्रेसेज पर विचार किया गया, जिन्हें मेकअप के जरिए चीनी लड़की जैसा लुक दिया जा सकता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App