ताज़ा खबर
 

सलमान खान की को-स्टार का 5 साल की उम्र में हुआ था यौन शोषण, मां-बाप ने बंद करा दिया था मुंह; सुनाई आपबीती

सोमी ने ये भी बताया कि वह जब 5 साल की थीं तब उनके साथ ये पहली बार हुआ। सोमी अली ने पीपिंग मून को बताया कि पहली बार मेरे साथ पाकिस्तान में ऐसा हुआ था।

Salman Khan, Spmi Ali, Salman Khan Ex Girlfriend, Somi Ali, Somi Ali Shocking Revelation,सोमी अली सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड हैं (फोटोसोर्स-इंडियन एक्सप्रेस)

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सोमी अली ने हाल ही में खुलासा किया कि बचपन में उनके साथ काफी कुछ बुरा घटा। जिसके बारे में उन्होंने अपने माता पिता को भी बताया, उनके माता पिता ने उन्हें इस मामले में चुप रहने की और मुंह न खोलने की सलाह दी थी। सोमी ने बताया कि बचपन में उनका यौन शोषण हुआ था।

उनके साथ ये एक नहीं बल्कि 3 बार हुआ। सोमी ने ये भी बताया कि वह जब 5 साल की थीं तब उनके साथ ये पहली बार हुआ। सोमी अली ने पीपिंग मून को बताया कि पहली बार मेरे साथ पाकिस्तान में ऐसा हुआ था। मैं उस वक्त सिर्फ 5 साल की थी। ऐसी 3 घटनाएं हैं जो कि सर्वेंट रूम में ही घटीं। मैंने इस बारे में अपने माता पिता को भी बताया। इस पर उन्होंने एक्शन भी लिए। लेकिन मेरे पेरेंट्स ने मुझसे क्या कहा कि ‘बेटा ये किसी को बताना नहीं।’

सोमी ने कहा- इस बात के साथ में 4 सालों तक जीती रही। हमेशा मेरे दिमाग में यही रहता कि इस बारे में किसी को नहीं बताना। मुझे उस वक्त ऐसा लगता था कि क्या मैंने कुछ गलत कर दिया है? मेरे पेरेंट्स ने मुझे ये क्यों कहा कि मुझे चुप रहना है, कुछ नहीं कहना है?

उन्होंने आगे कहा- पाकिस्तान और इंडियन कल्चर में ऐसा ही होता है यहां सब कुछ इमेज बेस्ड है। मेरे माता पिता मुझे प्रोटेक्ट तो कर रहे थे लेकिन मैं इस बात को समझ नहीं पा रही थी। फिर मेरे साथ सेम ऐसी ही घटना फिर घटी। उस वक्त मैं 9 साल की थी। और इसके बाद ऐसा फिर हुआ जब मैं 14 साल की थी।’

बता दें, सोमी अली कई इंडियन फिल्म्स में नजर आ चुकी हैं। पाकिस्तान की सोमी अली ने सलमान खान, संजय दत्त, गोविंदा जैसे तमाम एक्टर्स के साथ काम किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उनके करियर का शुरुआती दौर था उस वक्त उनके पिता उनके साथ रहे थे। पहले वह अमेरिका से पाकिस्तान गईं, फिर अपने पिता के साथ इंडिया आई थीं। उस वक्त एक एड था जिसे देखकर वह ऑडीशन देने गई थीं। सोमी ने बताया था जब वह एक एजेंसी के पास फोटोशूट के लिए गई थीं तभी वहीं सलमान खान उन्हें सोफे पर बैठे मिले थे। यह सोमी और सलमान की पहली मुलाकात थी।

Next Stories
1 राजेश खन्ना ने अमिताभ बच्चन को देख कर क‍िया था इग्नोर तो गुस्सा गई थीं जया, सच हुई तब की गई भव‍िष्‍यवाणी
2 अमिताभ ने तो कोई महान फिल्म नहीं बनाई- बोले थे नसीरुद्दीन शाह, ‘शोले’ को लेकर कह दी थी ऐसी बात
3 सलमान खान की बड़ी फैन रह चुकी हैं ऐश्वर्या राय की ननद, श्वेता नंदा ने सुपरस्टार की चाह में किए इस तरह के काम
ये पढ़ा क्या?
X