scorecardresearch

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड का संगीन आरोप, बोलीं-महिलाओं को पीटता है, उसकी पूजा बंद करो

सोमी अली ने सलमान और भाग्यश्री की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का पोस्टर शेयर करते हुए लोगों से अपील की है कि वो सलमान खान को पूजना बंद कर दें।

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड का संगीन आरोप, बोलीं-महिलाओं को पीटता है, उसकी पूजा बंद करो
सलमान खान और सोमी अली (फाइल फोटो)

बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बार फिर सलमान खान के खिलाफ भड़ास निकाली है। सोमी अली ने सलमान और भाग्यश्री की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का पोस्टर शेयर करते हुए लोगों से अपील की है कि वो सलमान खान को पूजना बंद कर दें। हालांकि एक्ट्रेस ने कैप्शन में सलमान खान का नाम नहीं लिखा है, लेकिन तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने एक्टर पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं।

सोमी अली ने लिखा,”महिलाओं को पीटने वाला, केवल मुझे ही नहीं बल्कि कई और को भी। उसकी पूजा करना बंद करो। वो दिमागी तौर पर बीमार व्यक्ति है। तुमको इस बारे में कुछ पता नहीं है।” सोमी की इस पोस्ट ने एक बार फिर जाहिर कर दिया है कि सलमान खान से उनका रिश्ता अच्छे मोड़ पर खत्म नहीं हुआ था।

ये पहली बार नहीं है कि सोमी ने सलमान खान के खिलाफ जहर उगला हो या उनपर मारपीट करने का आरोप लगाया है। हालांकि उन्होंने खुले तौर पर सलमान का नाम नहीं लिया है। इस साल की शुरुआत में भी सोमी अली ने सलमान खान पर कई संगीन आरोप लगाए थे।

सोमी ने हॉलीवुड एक्टर हार्वे वीन्सटीन ( जिनपर कई सारी महिलाओं और एक्ट्रेसेस के साथ रेप और मारपीट के अलावा उन्हें धमकाने के आरोप हैं) का जिक्र करते हुए कहा था,”बॉलीवुड के हार्वी वीन्सटीन एक दिन तुम्हारा भी पर्दाफाश होगा। जिन औरतों के साथ तुमने मारपीट की है, एक दिन वो सामने आएंगी और सच बताएंगी।” इसके साथ ही सोमी ने ऐश्वर्या राय का नाम लेते हुए कहा था कि जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन ने बताया था।

सोमी अली सलमान खान की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। बताया जाता है संगीता बिजलानी से अलग होने के पीछे का कारण भी सलमान का सोमी का रिश्ता ही था। हालांकि दोनों का ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। सलमान से अलग होने के बाद सोमी अली विदेश चली गई और उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली।

बता दें कि सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी ऐश्वर्या राय ने भी कहा था कि सलमान खान ने उनके साथ मारपीट की थी। इसके अलावा सलमान के साथ रिलेशन में रह चुकीं कटरीना कैफ के साथ भी एक्टर द्वारा ऐसी ही हरकत करने की बात सामने आ चुकी है। कहा जाता है कि सलमान खान पजेसिव बॉयफ्रेंड हैं और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ स्ट्रिक्ट रहते हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.