‘फिर मैंने उसे छोड़ दिया और चली गई..’ सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने 20 साल बाद बयां किया अपना दर्द!

Somy Ali and Salman Khan Love Story and Breakup: इंडस्ट्री में काम दिलाने को लेकर सलमान खान ने सोमी की काफी मदद की थी। पाकिस्तान से आईं सोमी अली इंडिया में किसी को नहीं जानती थीं।

Salman Khan, Spmi Ali, Salman Khan Ex Girlfriend, Somi Ali, Somi Ali Shocking Revelation,सोमी अली सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड हैं (फोटोसोर्स-इंडियन एक्सप्रेस)

सोमी अली को सलमान खान ने पहली बार तब देखा था जब वह अपने फोटोशूट के सिलसिले में एक स्टूडियो पहुंची थीं। सलमान खान भी इत्तेफाक से वही थे। ऐसे में सलमान को उस वक्त सोमी बहुत पसंद आ गई थीं। फिर इंडस्ट्री में काम दिलाने को लेकर सलमान खान ने उनकी  काफी मदद की थी। पाकिस्तान से आईं सोमी अली इंडिया में किसी को नहीं जानती थीं। उस वक्त वह अपने पिता के साथ इंडिया आई थीं।

ऐसे में जब सलमान खान से उनकी अच्छी पहचान हो गई तो धीरे धीरे दोनों दोस्त बने और फिर एक दूजे के काफी नजदीक आ गए। सलमान खान के साथ सोमी ने फिल्म ‘बुलंद’ में काम किया था, ये वो फिल्म थी जो कि कभी रिलीज ही नहीं हुई। लेकिन सलमान और सोमी की कैमेस्ट्री ऑफ कैमरा भी काफी निखर कर दिखाई देने लगी थी।

8 साल तक सलमान खान संग रिलेशनशिप में रही थीं सोमी अली: एक इंटरव्यू के दौरान सोमी अली ने खुद बताया था कि 8 साल तक सलमान और सोमी रिलेशनशिप में रहे थे। 1990 के आसपास का समय था जब सोमी और सलमान के दिल एक दूसरे के लिए धड़कने शुरू हुए थे। जूम डिजिटल के मुताबिक, सोमी अली ने बताया-आज 20 साल बीत चुके हैं हमारे ब्रेकअप को।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

उन्होंने मुझे धोखा दिया था, मुझे चीट किया था। इसके बाद मैंने उनसे रिश्ता तोड़ लिया था और फिर वहां से चली गई थी। सोमी ने बताया कि 5 साल तक सोमी और सलमान की बात नहीं हुई थी। सोमी ब्रेकअप के बाद हिंदुस्तान छोड़ कर चली गई थीं।

इस वजह से तोड़ा बॉलीवुड से भी नाता: उन्होंने बताया- ‘मैं फिर भारत नहीं आई, बॉलीवुड से भी नाता तोड़ लिया था। एक बार जब मैं अपने एक्स से सारे रिश्ते तोड़ चुकी थी फिर कुछ नहीं बचा था  यहां।’ सोमी ने ये भी बताया कि उन्हें वह बॉलीवुड में मिसफिट भी लगने लगी थीं। सोमी का बॉलीवुड में काफी छोटा लेकिन चर्चित करियर रहा। वह कहती हैं कि वह कमबैक भी नहीं करना चाहतीं। सोमी ने बताया कि सलमान को उन्होंने पहली दफा फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में देखा था।

तब ही उन्होंने मन में सोच लिया था कि शादी करेंगी तो सलमान से ही। सोमी अली ने बताया कि वह बॉलीवुड में आई ही इसलिए थीं कि सलमान खान से मिल सकें। उन्होंने बॉलीवुड में भी इसलिए ही काम किया क्योंकि वह सलमान के करीब आना चाहती थीं। कुछ मॉडलिंग असाइंमेंट्स और फिल्में करने के बाद सोमी को सलमान से मिलने का मौका मिला था।

बता दें, रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान और सोमी के बीच उस वक्त ऐश्वर्या राय की एंट्री हो गई थी। सलमान का ध्यान ऐश्वर्या पर था। ऐश्वर्या का सलमान खान के घर आना जाना भी होने लगा था। उस वक्त सोमी अली भी सलमान के घर आया जाया करती थीं। ऐसे में ऐश्वर्या और सोमी की मुलाकात भी होती थी। बाद में जब सोमी का दिल टूटा तो फिर वह सलमान की जिंदगी से चली गईं।

Next Stories
1 कुमार विश्वास ने भारत के मतदाता को कहा मूर्ख, सवाल पर बोले- खुद को कह रहा हूं, सीतारमण का उड़ाया मज़ाक
2 किसान सड़क पर और खुद फाइव स्टार होटल में- BKU नेता राकेश टिकैट ने दी ‘जुमला दिवस’ की बधाई; आने लगे ऐसे कमेंट
3 ब्लड कैंसर से जूझ रही हैं किरण खेर, पति अनुपम खेर ने दी जानकारी, कहा- वो एक फाइटर, जीतेंगी जंग
यह पढ़ा क्या?
X