ताज़ा खबर
 

प्रियंका और दिशा के बाद अब तब्बू भी नज़र आएंगी पीरियड ड्रामा फ़िल्म ‘भारत’ में

सलमान खान की ये फ़िल्म 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फ़िल्म का रीमेक होगी। इस फ़िल्म में दिशा पटानी का रोल, महान एक्टर को एक ट्रिब्यूट होगा।

सलमान और तब्बू इससे पहले जय हो में नज़र आए थे।

सलमान खान की फ़िल्म रेस 3 भले ही कुछ दिनों में रिलीज़ होने वाली हो लेकिन उन्होंने अभी से अगली ईद की तैयारी कर ली है। सलमान खान अगले साल ईद पर फ़िल्म ‘भारत’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देंगे। इस फ़िल्म में दिशा पटानी और प्रियंका चोपड़ा नज़र आएंगी। ताज़ा रिपोर्ट्स के अनुसार, फ़िल्म ‘भारत’ में तब्बू  भी अदाकारी के जलवे बिखेरती नज़र आएंगी। ये फ़िल्म, 2014 में आई दक्षिण कोरियन फ़िल्म ओड टू माइ फ़ादर की रीमेक है। इस दक्षिण कोरियन फ़िल्म में एक आम इंसान की 1950 से लेकर मॉर्डन कोरियाई सोसाइटी तक की यात्रा को दिखाया गया था। इस फ़िल्म की शूटिंग, अबूधाबी, स्पेन, दिल्ली और पंजाब में होगी। फ़िल्म में दिशा पटानी एक ट्रेपेज़ आर्टिस्ट की भूमिका में होंगी। माना जा रहा है कि उनका रोल एक्टर राज कपूर के लिए ट्रिब्यूट होगा।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 20099 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback
  • MICROMAX Q4001 VDEO 1 Grey
    ₹ 4000 MRP ₹ 5499 -27%
    ₹400 Cashback

हालांकि तब्बू के रोल के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये फ़िल्म 1947 में भारत की आज़ादी के दौरान हो रही घटनाओं के बीच एक आम आदमी के संघर्ष की दास्तां है। तब्बू और सलमान ने इससे पहले 2014 में फ़िल्म जय हो में काम किया था। दोनों एक्टर्स हम साथ साथ है, जीत, बीवी नं 1 जैसी फ़िल्मों में भी काम कर चुके हैं। तब्बू, प्रियंका और दिशा पटानी की साथ में यह पहली फ़िल्म होगी। जफर ने प्रियंका चोपड़ा के रोल के बारे में बताया था उन्होंने कहा कि भारत एक मैच्योर लव स्टोरी है और प्रियंका का कैरेक्टर इस फ़िल्म में बेहद ज़रूरी है। वो सलमान से कंधे से कंधा मिलाकर चलती हैं और फ़िल्म के प्लॉट में टर्निंग प्वाइंट का श्रेय काफी हद तक उनको जाता है।

सलमान और तब्बू इससे पहले जय हो में नज़र आए थे।

इससे पहले अली अब्बास जफ़र ने अनाउंस किया था कि इस फ़िल्म के पहले गाने की रिकॉर्डिंग शुरू हो गई है। विशाल-शेखर की जोड़ी ने इस गाने को कंपोज़ किया है, वहीं गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे है। सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है के बाद ये तीसरा मौका है जब विशाल-शेखर, कामिल और जफ़र साथ काम कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App