ताज़ा खबर
 

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान 30 रोटी खा जाते थे Salman Khan, दबंग खान ने खुद खोला राज

सलमान खान ने एक ताजा इंटरव्यू में अपने करियर के शुरूआती दिनों के बारे में बात करते हुए एक दिलचस्प वाकये का खुलासा किया है।

Salman Khan, Salman Khan Film, Salman Khan Movie, Salman Khan Instagram, Salman Khan Maine pyar kiya, Salman Khan Katrina kaif, entertainment newsसलमान खान।

Salman Khan: बॉलीवुड स्टार सलमान खान अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। दबंग खान अक्सर जिम और वर्कआउट के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक दौर ऐसा भी था जब सलमान खान एक बार में 30 रोटी खा जाते थे। इस बात का खुलासा खुद उन्होंने एक इंटरव्यू में किया है।

सलमान खान ने कहा, ”शुरूआती दौर में फिल्मों में मेरा वजन बढ़ाने को लेकर संघर्ष होता था। दरअसल मैं अपने करियर के शुरूआती समय में काफी पतला हुआ करता था। ऐसे में उस समय मुझे जो भी मिलता था मैं खा लिया करता था। मुझे याद है कि मैं अपनी फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के सेट पर 30 रोटियां खा जाता था।”

सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ (1989) बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। इस फिल्म से ही सलमान ने बतौर लीड एक्टर बॉलीवुड में एंट्री ली थी। फिल्म में सलमान खान और भाग्य श्री की जोड़ी नजर आई थी। इसके पहले सलमान को ‘बीवी हो तो ऐसी’ में सपोर्टिंग रोल में देखा गया था।

करियर की बात करें तो सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना की जोड़ी नजर आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करते हुए 210 करोड़ रुपए के आसपास लाइफटाइम कलेक्शन किया है। सलमान की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो कुछ दिन पहले सलमान ‘दबंग-3’ की शूटिंग में इंदौर में कर चुके हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा को भी जगह मिली है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Upcoming Episode Divya Drishti 23 July: काल विजय रत्न के लिए लड़ीं दृष्टि और दिव्या, पिशाचनी ने चलेगी नया दांव
2 Zaira Wasim ने ठुकराई बिग बॉस मेकर्स की मोटी फीस, इतने करोड़ का मिला था ऑफर
3 ‘डांस मत करो बस मुस्कुरा दो…’ जब Sapna Chaudhary का मूड खराब होने पर फैंस करते हैं ऐसी बात
ये पढ़ा क्या?
X