ताज़ा खबर
 

आठ साल बाद फिर शुरू होगा सलमान खान का 10 का दम, क्या द कपिल शर्मा शो की जगह लेगा यह रियलटी शो

दर्शकों को याद होगा की सुपरस्टार सलमान खान इस रियलटी शो के होस्ट थे। बता दें कि सलमान ने इस शो के ​जरिए बतौर टीवी होस्ट अपना डेब्यू किया था।

खबरों की मानें तो यह शो कपिल शर्मा के शो को रिप्लेस कर सकता है मगर चैनल के अंदरूनी सूत्रों ने इस खबर को निराधार बताया है।

सोनी टेलीविजन पर आने वाला सीरियल 10 का दम एक बार फिर शुरू होने वाला है। सोनी चैनल इस शो के तीसरे सीजन को जल्द ही शुरू करना चाहता है। इस रियलटी शो के जरिए सोनी चैनल फिर से टीआरपी में अपनी तीसरी पोजिशन हासिल कर सके। ​कपिल शर्मा शो की वजह से चैनल की टीआरपी में गिरावट आई है और तभी चैनल आठ साल बाद दोबारा 10 का दम रियलटी शो शुरू करने विचार कर रहा है। हालांकि 10 का दम कब से शुरू होगा इसकी कोई तारीख अभी तक निश्चित नहीं की गई है। वहीं दर्शकों को याद होगा की सुपरस्टार सलमान खान इस रियलटी शो के होस्ट थे।

बता दें कि सलमान ने इस शो के ​जरिए बतौर टीवी होस्ट अपना डेब्यू किया था। क्या सलमान एक बार इस रियलटी शो के होस्ट के रूप में नजर आएंगे इस बारे में फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता। खबरों की मानें तो यह शो कपिल शर्मा के शो को रिप्लेस कर सकता है मगर चैनल के अंदरूनी सूत्रों ने इस खबर को निराधार बताया है। हाल ही में द कपिल शर्मा शो ने अपने 100 एपिसोड पूरे किए हैं। कहा तो यहां तक भी जा रहा है कि सोनी चैनल लगातार उन्हें इस कॉमेडी शो पर वापस लाने की कोशिश कर रहा है।

लास्ट वीकेंड ही द कपिल शर्मा शो के 100 एपिसोड पूरे हुए हैं। शो पर मौजूद सभी लोग इससे काफी भावुक हो गए थे। इस मौके पर कपिल ने अपने फैंस के साथ ही अपनी वर्तमान और पूर्व कास्ट का धन्यवाद किया। जिन्होंने पिछले एक साल में शो को ग्रैंड सक्सेस बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। कपिल का इशारा साफ तौर पर अली असगर, सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर की तरफ था।

इसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने तीनों को शो में लौट आने के लिए कहा। गौरतलब है ​कि मेलबर्न से मुंबई लौटते वक्त कपिल ने फ्लाइट में सुनील के साथ झगड़ा कर लिया था। इतना ही नहीं उन्होंने सुनील को काफी भला बुरा भी कहा था। जिसके बाद सुनील ने ​कपिल शर्मा शो छोड़ दिया। सुनील के अलावा अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी कपिल का साथ छोड़ दिया है।

जहीर खान और सागरिका को बधाई देने के चक्कर में ट्रोल हुए अनिल कुंबले; सागरिका घाटगे की जगह सागरिका घोष को दी बधाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App