ताज़ा खबर
 

सलमान खान का दस का दम ले सकता है कपिल शर्मा के प्राइम टाइम स्लॉट की जगह?

सुल्तान का शो जुलाई से प्रसारित होगा और द कपिल शर्मा शो की जगह ले सकता है। वहीं चैनल कपिल के शो का कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू करने के मूड में नहीं है।

Author नई दिल्ली | Published on: April 26, 2017 11:54 AM
सलमान खान और कपिल शर्मा

कपिल शर्मा शो को लेकर रोजाना नई खबरें सामने आती रहती हैं। जिसमें कई तरह के कयास लगाए जाते रहते हैं। पिछले दिनों ऐसी खबर आई थी कि कपिल का शो गिरती टीआरपी की वजह से बंद हो सकता है। टीआरपी गिरने की एक वजह सुनील ग्रोवर का शो से बाहर जाना भी है। लेकिन अब खबर है कि कपिल के शो वाले प्राइम टाइम स्लॉट को सलमान खान टेकओवर कर रहे हैं। इस समय पर आने वाले समय में दस का दम आएगा जिसे भाईजान होस्ट करेंगे। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन सलमान के साथ बातचीत कर रही हैं और अगर सब ठीक रहा तो आने वाले दिनों में सबकुछ फाइनल कर लिया जाएगा।

वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो सुल्तान का शो जुलाई से प्रसारित होगा और द कपिल शर्मा शो की जगह ले सकता है। वहीं चैनल कपिल के शो का कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू करने के मूड में नहीं है। टीवी पर रिएलिटी शो बिग बॉस को 7 बार होस्ट करने से सलमान की लोकप्रियता काफी हद तक बढ़ी है। हालांकि टीवी पर उन्होंने दस का दम नाम के रिएलिटी शो के जरिए डेब्यू किया था। यह एक सेलिब्रिटी क्विज शो है जिसका फॉर्मेट काफी दिलचस्प होता है। भाईजान ने 2008 और 2009 में इस शो को होस्ट किया था। आठ सालों के अंतराल बाद वो एक बार फिर इसका तीसरा सीजन लेकर टीवी पर हाजिर होंगे।

कपिल के शो की बात करें तो हाल ही में कॉमेडियन अभिजीत गांगुली ने चर्चित स्टैंड अप कॉमेडियन कपिल शर्मा पर उनका जोक चुराए जाने और उसे शो में सुनाए जाने का आरोप लगाया। अभिजीत ने करीब दो हफ्ते पहले इस मामले पर अपने फेसबुक अकाउंट से लंबी चौड़ी पोस्ट भी लिखी। जब अभिजीत की यह फेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने कपिल को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया।

अंग्रेजी वेब पोर्टल इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा शो का हिस्सा रहे किकू शारदा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया- हम एक बड़ी टीम हैं और हर एपिसोड से पहले खूब माथापच्ची करते हैं। किसी ने यह जोक सुनाया और हमने इसे शो का हिस्सा बनाने का फैसला कर लिया।

जहीर खान और सागरिका को बधाई देने के चक्कर में ट्रोल हुए अनिल कुंबले; सागरिका घाटगे की जगह सागरिका घोष को दी बधाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सायना नेहवाल की बायोपिक में ​दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि नजर आएंगी अर्जुन कपूर की यह को-स्टार
2 सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फैंस को दी गाली तो गुस्साए फैंस ने चौकीदार को पीटा
3 ‘क्या कसूर है अमला का’ की एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी को सेट पर लगा इलेक्ट्रिक शॉक
जस्‍ट नाउ
X