ताज़ा खबर
 

एक एपिसोड के लिए 3 करोड़! दस का दम सीजन 3 के लिए जानिए सलमान खान की कुल फीस

सलमान खान शो के तीसरे सीजन के लिए शो मेकर्स से मोटी फीस ले रहे हैं। खबरों के अनुसार, सलमान खान को तीसरे सीजन के 26 एपिसोड के लिए 78 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं। हाल ही में सलमान खान ने शो के प्रोमो को भी शूट किया है।

Author नई दिल्ली | February 18, 2018 11:08 am
अभिनेता सलमान खान( फोटो सोर्सः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान जल्द ही छोटे परदे पर वापसी करने जा रहे हैं। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले गेम शो ‘दस का दम सीजन 3’ को होस्ट करते हुए नजर आएंगे। कुछ समय पहले खबरें आईं कि शो के बाकी दो सीजन्स सफल रहने के कारण जल्द ही तीसरा सीजन भी ऑन एयर किया जा सकता है, हालांकि अब खबर है कि सलमान खान शो के तीसरे सीजन के लिए शो मेकर्स से मोटी फीस ले रहे हैं। खबरों के अनुसार, सलमान खान को तीसरे सीजन के 26 एपिसोड के लिए 78 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं। हाल ही में सलमान खान ने शो के प्रोमो को भी शूट किया है। प्रोमो में सलमान खान बेहद कैज्युल लुक में नजर आ रहे हैं।

Swara bhaskar, sanjay leela bhansali, crop blouse, open letter, swara bhaskar padmaavat, deepika padukone, deepika padukone react, bollywood news

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान अपने नए शो ‘दस का दम’ के लिए एक बड़ा अकाउंट चार्ज कर रहे हैं, जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। 26 एपिसोड के लिए सलमान खान 78 करोड़ की मोटी रकम दी जाएगी। इस हिसाब से सलमान खान को प्रति एपिसोड 3 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं। काफी लंबे समय के बाद सलमान खान दस का दम में वापसी कर रहे हैं। आखिरी बार सोनी टीवी पर यह शो साल 2009 में प्रसारित हुआ था।

खबरों के अनुसार, हालांकि चैनल सलमान खान की मांगी गई फीस को दिए जाने के लिए तैयार नहीं था। हालांकि लास्ट ईयर दोनों पार्टियों ने आपस में बातचीत कर तालमेल बना लिया। हालांकि शो के मेकर्स अभी भी इस बात पर विचार कर रहे हैं कि शो को सोमवार से शुक्रवार ऑन एयर किया जाए या फिर सोमवार से गुरुवार। ‘दस का दम शो’ आईपीएल सीजन के जून में खत्म होने के बाद ऑन एयर किया जा सकता है। इतना ही नहीं शो के मेकर्स सीजन 4 को भी प्लान कर रहे हैं, मेकर्स को उम्मीद है कि सलमान खान ही सीजन 4 को भी होस्ट करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App