ताज़ा खबर
 

‘द-बैंग’ टूर पर ‘दबंग’ सलमान ने गाया लाइव सॉन्ग ‘कि मैं हूं हीरो तेरा’, देखें वीडियो

सलमान इस वक्त यूके 'द-बेंग' टूर पर हैं। वहीं सलमान ने इस दौरान न सिर्फ अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीता बल्कि स्टेज पर लाइव गाना भी गाया

Salman Khan, Da-Bang Tour of salman, salman khan sings a song, ki mai hu hero tera salman khan sing, fans heart stole salmam, see video of salman singing, Salman Khan, Da-Bang Tour of salman, salman khan sings a song, ki mai hu hero tera salman khan sing, fans heart stole salmam, see video of salman singing, bollywood news in hindi, bollywood actress, bollywood news in hindi,bollywood news in hindi, bollywood actress, bollywwo od news in hindiसलमान ने कुछ वक्त पहले ‘कि मैं हूं हीरो तेरा’ गाने से अपना संगिंग डेब्यू किया था। इसके बाद सलमान ने यह गाना अपने फैंस के लिए यूके में लाइव स्टेज पर गाया।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी ‘दबंग’ एक्टिंग और ‘बींग ह्यूमन’ नेचर के लिए जाने जाते हैं। वहीं जब ‘सुलतान’ अपने चाहने वालों के सामने आते हैं, तो ‘बजरंगी भाईजान’ उनकी हर रिक्वेस्ट भी पूरी करते हैं। सलमान इस वक्त यूके ‘द-बैंग’ टूर पर हैं। वहीं सलमान ने इस दौरान न सिर्फ अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीता बल्कि स्टेज पर लाइव गाना भी गाया। ऐसा नहीं है कि सलमान बहुत अच्छा गाते हैं, लेकिन सलमान की स्वीट वॉइस और उनकी कमाल की प्रेजेनटेशन उनके फैंस को उनसे बांधे रखती है।

सलमान ने कुछ वक्त पहले ‘कि मैं हूं हीरो तेरा’ गाने से अपना संगिंग डेब्यू किया था। इसके बाद सलमान ने यह गाना अपने फैंस के लिए यूके में लाइव स्टेज पर गाया। यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। ट्विटर पर लोग सलमान के इस परफॉर्मेंस को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं भाईजान के इस वीडियो पर लोगों की काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। स्टेज पर सलमान के इस परफॉर्मेंस को देख सलमान के फैंस वहां काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है किस तरह से सलमान को उनके फैंस का क्राउड चियर कर रहा है।

पिछले दिनों सलमान खान की एक फोटो थी जो खूब वायरल हुई। इस तस्वीर में सलमान के सिर पर चोट लगी हुई है। दरअसल, सलमान और कटरीना कैफ अभिनीत फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को रिलीज होने में बस कुछ महीने ही बचे हैं। फिल्म के जबरदस्त एक्शन दृश्य आस्ट्रिया और अबूधाबी में फिल्माए गए हैं। फिल्म की शूटिंग फिलहाल अबू धाबी में चल रही है, जहां सलमान इसके अंतिम दृश्यों की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग की एक नई तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई है, जिसमें सलमान कार्गो पैंट और ग्रे रंग की टी-शर्ट पहने हुए और चेहरे पर चोट के साथ नजर आ रहे हैं।

महज दो दिन पहले ही अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें कटरीना कैमरे से सूर्यास्त की तस्वीरें लेती नजर आ रही हैं और सलमान उन्हें निहार रहे हैं। जफर ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, जोया को सूर्यास्त की तस्वीरें लेते हुए निहार रहा है टाइगर..टाइगर जिंदा है..पर्दे के पीछे.बस कुछ दिन की शूटिंग बाकी। फिल्म के निर्माताओं ने इस साल क्रिसमस के आसपास फिल्म को रिलीज करने की योजना बनाई है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Simran Day 2 Box Office Collection: दूसरे दिन फिल्म के बिजनेस में आया भारी उछाल
2 Lucknow Central Day 2 Box Office Collection: दूसरे दिन और चढ़ा फरहान अख्तर का ‘सुरूर’
3 बिकनी पहनने पर तापसी हुई थीं ट्रोल बोलीं, ‘टू पीस पहनना इंडिया के कल्चर के खिलाफ कैसे है?’
ये पढ़ा क्या?
X