ताज़ा खबर
 

ट्यूबलाइट के सेट पर शूटिंग के दौरान सलमान खान ने बनाई प्रभु यीशु की शानदार तस्वीर

सलमान खान एक शानदार अभिनेता होने के साथ-साथ एक जबरदस्त आर्टिस्ट भी हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट के सेट पर प्रभु यीशु की एक तस्वीर बनाई।

Author नई दिल्ली | May 30, 2017 11:31 AM
मालूम हो कि सलमान अपनी इन स्किल्स को लेकर बहुत ज्यादा बातचीत नहीं करते हैं वह अपनी एक्टिंग को लेकर भी काफी शालीन रहते हैं।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान एक शानदार अभिनेता होने के साथ-साथ एक जबरदस्त आर्टिस्ट भी हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट के सेट पर प्रभु यीशु की एक तस्वीर बनाई। इस तस्वीर को देख कर न सिर्फ उनके फैन्स बल्कि वहां मौजूद सभी लोग मंत्रमुग्ध हो गए। मालूम हो कि सलमान अपनी इन स्किल्स को लेकर बहुत ज्यादा बातचीत नहीं करते हैं वह अपनी एक्टिंग को लेकर भी काफी शालीन रहते हैं। हाल ही में एक इवेंट में उन्होंने खुद को लिमिटेड एक्टर बताया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान जल्द ही फिल्म टाइगर जिंदा है में नजर आएंगे। वह इन दिनों इसकी शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही वह छोटे पर्दे पर भी अपना शो 10 का दम लेकर जल्द ही नजर आएंगे।

इसके अलावा उनकी फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 20 घंटे पहले रिलीज ​किए गए ट्रेलर को यूट्यूब पर 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इतना नहीं ट्रेलर को काफी अच्छे कमेंट्स भी मिले हैं। वहीं फेसबुक पेज की बात करें तो उस पर भी 27 लाख से ज्यादा लोग इस ट्रेलर को देख चुके हैं और 22 हजार से ज्यादा शेयर भी किया जा चुका है। ये फिल्म 1962 के भारत-चीन युद्ध पर आधारित है। लेह लद्दाख और कश्मीर के लोकेशन में फिल्माये गये इस फिल्म में बेहतरीन दृश्य दिखाये गये हैं।

फिल्म की कहानी भारत चीन के युद्ध से शुरू होती है। लक्ष्मण (सलमान खान) और भरत (सोहेल खान) सगे भाई होते हैं। दोनों बॉर्डर पर स्थित एक गांव में रहते हैं। इस बीच भारत और चीन के बीच युद्ध छिड़ जाने की वजह से दोनों भाई देशभक्ति से ओतप्रोत हो आर्मी में भर्ती होने जाते हैं। लेकिन इंडियन आर्मी में सिर्फ भरत का ही सेलेक्शन हो पाता है। फिल्म मोड़ तब आता है जब युद्ध में भरत गुम हो जाता है। गांव वालों को लगता है कि लड़ाई में भरत की मौत हो जाती है। लेकिन लक्ष्मण ये यकीन नहीं कर पाता है। इस फिल्म में आप ओमपुरी का दमदार अभिनय एक बार फिर देखेंगे। जिस गांव में लक्ष्मण भरत रहते हैं उसी गांव में ओमपुरी भी रहते हैं। ओमपुरी लक्ष्मण यानी सलमान खान से पूछते हैं कि क्या तुम्हें लगता है कि भरत जिंदा है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App