ताज़ा खबर
 

रिक्शा राइड के लिए ट्यूबलाइट स्टार सलमान खान ने छोड़ी मंहगी एसयूवी गाड़ी, देखें तस्वीरें

मंगलवार की रात को महबूब स्टुडियो से घर जाते समय उन्होंने ऑटो राइड का लुत्फ उठाया। उनके साथ फिल्म निर्माता रमेश तौरानी भी नजर आए।

Author नई दिल्ली | June 14, 2017 1:14 PM
ऑटो से घर जाते सुपरस्टार सलमान खान। (Image Source: Instagram)

ऐसा बहुत कम होता है जब कोई सुपरस्टार अपनी गाड़ी को छोड़कर पब्लिक ट्रांसपोर्ट से यात्रा करे। ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है सलमान खान कe। जिन्होंने ऑटो राइड के लिए अपनी मंहगी एसयूवी गाड़ी को छोड़ दिया। घर जाने के लिए एक्टर ने ऑटो लिया। मंगलवार की रात को महबूब स्टुडियो से घर जाते समय उन्होंने ऑटो राइड का लुत्फ उठाया। उनके साथ फिल्म निर्माता रमेश तौरानी भी नजर आए। भाईजान ने काले रंग की टीशर्ट और भूरे रंग की पैंट पहनी हुई थी। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब दंबर स्टार ने पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल किया है। इस समय 51 साल के एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में बिजी हैं। 23 जून को कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म रिलीज होगी।

वैसे बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का टाइटल जब आपने पहली दफा सुना था तो क्या कुछ अजीब महसूस किया था। अगर हां, तो ये सवाल आपके दिमाग में घूमा जरूर होगा कि आखिर फिल्म का नाम ट्यूबलाइट क्यों और कैसे पड़ा। इसके लिए अब फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान आप तक ये इनफॉरमेशन पहुंचाना चाहते हैं। फिल्म ट्यूबलाइट के ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में सलमान और कबीर ‘ट्यूबलाइट’ पर बात करते नजर आ रहे हैं।

सलमान और कबीर फिल्म के टाइटल पर रौशनी डालते हुए बताते हैं कि फिल्म के अंदर क्या है। क्यों इसका टाइटल ट्यूबलाइट पड़ा। इस वीडियो में बताया गया है कि ‘ देर से जलती है, मगर जब जलती है तो फुल लाइट कर देती है।’ वीडियो में कहा जा रहा है कि ‘जो स्लो है , जो किसी भी सवाल का जवाब देने में वक्त लगाता है। जो एक जोक को समझने में वक्त लगाता है और सबसे आखिर में हंसता है।’ सलमान एक ऐसे ही व्यकित की भूमिका अदा कर रहे हैं।

View this post on Instagram

#salmankhan#rameshtaurani travel by auto

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

इस दौरान सलमान ने ये भी बताया कि इस फिल्म के एक सीन में वह बिना ग्लिसरीन आंख में डाले सच में रो पड़े थे। आपको बता दें, इससे पहले इस फिल्म का गाना ‘रेडियो सॉन्ग’ की मेकिंग वीडियो भी रिलीज की गई थी। इसके बाद फिल्म का ही दूसरा गाना ‘नाच मेरी जान’ का मेकिंग वीडियो भी रिलीज किया गया था। इन दोनों गानों को काफी पसंद किया जा रहा है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App