Salman Khan Cycling Being Human Cycle on Mumbai Roads Shouting Shah Rukh Khan name next to Mannat bungalow - Jansatta
ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान के बंगले के बाहर जाकर उनका नाम चिल्लाने लगे सलमान खान, देखिए वीडियो

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। वजह उनकी ईद पर रिलीज हो रही फिल्म ट्यूबलाइट नहीं बल्कि उनका मुंबई की सड़कों पर घूम-घूम कर ईको फ्रेंडली बीईंग ह्यूमन साइकिल को प्रमोट करना है।

Author नई दिल्ली | June 17, 2017 11:18 AM
सलमान बचपन में लोगों के घरों की घंटी बजा कर भाग जाने वाले प्रैंक से एक कदम और आगे निकल गए और वह शाहरुख के घर के बाहर जाकर शाहरुख शाहरुख चिल्लाने लगे।

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। वजह उनकी ईद पर रिलीज हो रही फिल्म ट्यूबलाइट नहीं बल्कि उनका मुंबई की सड़कों पर घूम-घूम कर ईको फ्रेंडली बीईंग ह्यूमन साइकिल को प्रमोट करना है। अपने फैन्स को इस नए प्रोडक्ट की ओर आकर्षित करने के लिए वह न सिर्फ सड़कों पर साइकिल चला रहै हैं बल्कि ऑटो रिक्शा और पब्लिक ट्रांसपोर्ट में ट्रैवल भी कर रहे हैं ताकि सीधे तौर पर लोगों से जुड़ सकें। इसी बीच कुछ ऐसा भी हुआ जिसने न सिर्फ विशेष तौर पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा बल्कि इसमें सलमान ने शाहरुख को भी शामिल कर लिया।

गौरतलब है कि शाहरुख और सलमान खान का रिश्ता लोगों के लिए हमेशा से एरिया ऑफ इंट्रेस्ट रहा है। सलमान बचपन में लोगों के घरों की घंटी बजा कर भाग जाने वाले प्रैंक से एक कदम और आगे निकल गए और वह शाहरुख के घर के बाहर जाकर शाहरुख शाहरुख चिल्लाने लगे। मन्नत के बाहर सलमान को इस तरह मस्ती करते देख लोगों ने उन्हें काफी इंजॉय किया। बता दें कि सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट में शाहरुख खान कैमियो रोल करते नजर आएंगे। फिल्म 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और इसमें सलमान के छोटे भाई सोहेल खान भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन इंटरनेशनल लेवल पर हो रहा है। हाल ही में ट्यूबलाइट का एक पोस्टर न्यूयार्क के टाइम्स स्क्वॉयर में लगा देखा गया है। यह पोस्टर फिलहाल न्यूयार्क में रह रहे सलमान के फैंस का ध्यान खींचने का काम कर रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह पहला मौका है जब किसी बॉलीवुड फिल्म का प्रमोशन इस तरह से इंटरनेशल लेवल पर किया जा रहा है। बता दें कि ट्यूबलाइट के पोस्टर पर यूसी न्यूज ऐप भी छपा हुआ है जोकि इस फिल्म के ऑनलाइन दर्शकों को लुभा रहा है।

Brothers and in law 😀

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

@beingecycle

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Main aur mera matin #Tubelight @TubelightKiEid @kabirkhankk

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Coming e-soon !

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App