ताज़ा खबर
 

गौहर खान ने सलमान खान की सजा पर खड़े किए सवाल- यहां महिला को पीटकर भी मिल जाती है बेल…

फैंस ने सलमान के सपोर्ट में कई ट्वीट्स किए और उनके जल्दी जेल से बाहर आने की कामना की। वहीं सलमान के खास दोस्त भी सलमान को दी गई इस सजा को लेकर ट्वीट करते नजर आए। बिग बॉस के एक सीजन की विनर रह चुकीं गौहर खान ने भी सलमान के सपोर्ट में ट्वीट किया है।

एक्ट्रेस गौहर खान और सुपरस्टार सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में 5 साल कैद की सजा होने के बाद सोशल मीडिया पर सलमान फैंस इस खबर से बहुत मायूस हैं। फैंस ने सलमान के सपोर्ट में कई ट्वीट्स किए और उनके जल्दी जेल से बाहर आने की कामना की। वहीं सलमान के खास दोस्त भी सलमान को दी गई इस सजा को लेकर ट्वीट करते नजर आए। बिग बॉस के एक सीजन की विनर रह चुकीं गौहर खान ने भी सलमान के सपोर्ट में ट्वीट किया है।

गौहर अपने ट्वीट में लिखती हैं, ‘क्या आप जानते हैं, यहां इंसानों के साथ गलत व्यवहार करने पर उन्हें बेल मिल जाती है। 3000 रुपए में। वहीं ऐसे लोग महिलाओं को भी प्रताड़ित करते हैं उन्हें भी बेल मिल जाती है। वहीं 20 साल पुराने केस में जिसमें एक हिरण प्रजाति मृत पाया जाता है उस केस में ऐसी सजा दी जाती है। हममममम… ।’ गौहर आगे अपने दूसरे ट्वीट में लिखती हैं, ‘उन केस का क्या जो पिछले एक साल से पड़े हुए हैं।’

HOT DEALS
  • Coolpad Cool C1 C103 64 GB (Gold)
    ₹ 11290 MRP ₹ 15999 -29%
    ₹1129 Cashback
  • Micromax Bharat 2 Q402 4GB Champagne
    ₹ 2998 MRP ₹ 3999 -25%
    ₹300 Cashback

बता दें, ‘दबंग’ स्टार सलमान खान को ‘काला हिरण शिकार’ मामले में 5 साल की सजा सुनाई गई है। साल 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान ये मामला सामने आया था। इस मामले में सलमान के अलावा एक्ट्रेस तब्बू, एक्टर सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे और नीलम का नाम भी शामिल था। लेकिन इस केस में सैफ, सोनाली और नीलम बरी कर दिए गए। वहीं सलमान को मामले में दोषी पाया गया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App