ताज़ा खबर
 

आपबीती: सलमान खान की कंपनी बीइंग ह्यूमन के CEO ने मॉडल को पीटा, एक कान से सुनाई देना बंद

Salman khan Being human CEO Charged for assaulting model: सलमान खान की क्लोथिंग कंपनी बीइंग ह्यूमन के सीईओ पर एक मॉडल ने शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। मॉडल की शिकायत के बाद पुलिस ने सीईओ पर केस दर्ज कर लिया है।

Salman Khan, Being Human, Andria DSouza, salman khan Manish Mandhana, CEO FIR Salman Khan Being Human Andria DSouza CEO FIR charge case assault model being human, charge assault model Salman khan, salman khanमॉडल एंड्रिया डिसूजा।

Salman khan Being human CEO: सलमान के क्लोथिंग ब्रांड बीइंग ह्यूमन के सीईओ मनीष मंधाना पर मॉडल एंड्रिया डिसूजा ने मारपीट का आरोप लगाया है। मॉडल का आरोप है कि मनीष ने उन्हें इतनी बेहरमी से पीटा कि उनकी एक कान से सुनने की क्षमता खत्म हो गई। मॉडल की शिकायत के बाद मुंबई के गामदेवी थाने में आईपीसी की धारा 325 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 33 साल की मॉडल का आरोप है कि मनीष ने उनका नवंबर 2017 में शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया था।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एंड्रिया ने कहा, ”मेरी और मंधाना की मुलाकात 2015 में दुबई में बीइंग ह्यूमन स्टोर के लॉन्च के दौरान हुई थी। हमने सोशल मीडिया पर बात करना शुरू कर दिया। 2013 में मैं फिल्मों की खोज में दुबई से मुंबई में आ गई। 2015 दिसंबर में आखिरकार मुंबई में ही शिफ्ट हो गई। मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी कि मनीष शादीशुदा हैं।”

मॉडल ने आगे कहा, ”लेकिन मनीष ने मुझसे झूठ बोला कि उनकी शादी तकरीबन खत्म हो गई है और वह अपनी पत्नी और बच्चों से दूर रहते हैं। मैंने मनीष पर विश्वास किया। लेकिन 2017 में मुझे पता चला कि मनीष ने मुझसे झूठ बोला है। उसके कई अन्य लड़कियों से भी संबंध हैं। हालांकि जब मैंने उससे इस बारे में कहा तो उसने मना कर दिया।”

मॉडल ने कहा, ”अगस्त 2017 में पहली बार मेरे साथ मारपीट की। दरअसल एक दिन मेरी दोस्त अपनी पोर्टफोलियो की शूटिंग पूरी करने के बाद मेरे घर पर रूक गई। उस दिन मनीष भी मेरे घर पर आया तो वह कमरे में गया। जहां मेरी दोस्त सो रही थी। वो मेरी दोस्त के बगल में लेट गया और मुझे बीच में लेटने के लिए कहा। यह मुझे पसंद नहीं आया। जिसके बाद मनीष घर से चला गया और अगली दिन जब मैंने उससे बात करने की कोशिश की तो उसने मुझे पीटा। मुझे उस दिन बिग बॉस 11 का ऑडिशन छोड़ना पड़ा था क्योंकि मेरा चेहरा सूज गया था।”

मनीष मंधाना मुंबई बेस्ड टेक्सटाइल कंपनी मंधना इंडस्ट्रीज को लीड करते हैं। कंपनी के बिजनेस में डिजाइनिंग, यॉन डिजाइनिंग, वेविंग और ड्राई समेत कई चीजें शामिल हैं। साल 2013 में मंधाना को बीइंग ह्यूमन के कपड़ों को डिजाइन करने का आधिकारिक तौर पर लाइसेंस मिला था। जो सभी बीइंग ह्यूमन मर्चेंडाइज को डिजाइन, निर्माण और वितरित करती है। मंधाना 2028 तक बीइंग ह्यूमन के पार्टनर हैं। सलमान खान के पॉपुलर ब्रांड के अलावा मंधाना कई अन्य प्रीमियम ब्रांड जैसे Pepe Jeans, Allen Solly, Tommy Hilfiger और River Island संग भी पार्टनरशिप कर चुके हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 Luka Chuppi Box Office Collection Day 6: ‘लुका-छुपी’ 50 करोड़ के क्लब में एंट्री मारने से चूकी, अभी तक हुआ इतना कलेक्शन
2 Total Dhamaal Box Office Collection Day 13: अजय की ‘टोटल धमाल’ ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई ‘आग’, 150 करोड़ की ओर बढ़ रही फिल्म
3 Video: तुतला कर बोलते थे अनुपम खेर ठीक से नहीं ले पाते थे प्रेमिका का नाम, फिर ऐसे बदल डाली अपनी किस्मत
ये पढ़ा क्या?
X