ताज़ा खबर
 

सलमान की दोस्त और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट को अक्षय की फिल्म में मिला यह रोल

एली को सलमान की करीबी दोस्त को तौर पर जाना जाता है। 3 साल पहले बिग बॉस सीजन 7 में दोनों के बीच की बढ़िया केमिस्ट्री को सभी ने देखा था।
Author नई दिल्ली | December 2, 2016 09:55 am
सलमान खान के साथ एली अवराम।

अक्षय कुमार ने नाम शबाना का पहला पोस्टर जारी किया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- तापसी की दमदार एक्टिंग देखने के लिए तैयार हो जाइए। #नाम शबाना 31 मार्च 2017। यह फिल्म बेबी से जुड़ी हुई है। इस एक्शन- थ्रिलर फिल्म को शिवम नायर ने डायरेक्ट किया है। वहीं नीरज पांडें ने इसे प्रोड्यूस किया है। यह अक्षय कुमार स्टारर बेबी की सीक्वल है लेकिन इसमें एक्टर का केवल स्पेशल अपीयरेंस है। फोटो में तापसी फ्रंट पर जबकि अक्षय पीछे दिख रहे हैं। फिल्म में अब एक नया किरदार जोड़ा गया है। यह बिग बॉस सीजन 7 की एक्स-कंटेस्टेंट और सलमान की दोस्त अली अवराम हैं। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में वो एक सेक्स वर्कर के तौर पर नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार नाम शबाना में मनोज वाजपेयी मुख्य भूमिका निभाएंगे। वहीं अली के कुछ सींस और एक डांस होगा। एक्ट्रेस को आखिरी बार कपिल शर्मा की फिल्म किस किसको प्यार करुं में देखा गया था।

एली को सलमान की करीबी दोस्त को तौर पर जाना जाता है। 3 साल पहले बिग बॉस सीजन 7 में दोनों के बीच की बढ़िया केमिस्ट्री को सभी ने देखा था। काफी लंबे समय बाद स्किन पर नजर आने वाली अवराम को देखना उनके फैंस के लिए अच्छी खबर है। बता दें कि रिएल्टी शो ‘बिग बॉस’ से चर्चा में आई स्वीडिश ग्रीक अभिनेत्री एली अवराम ने कहा कि वह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ शीघ्र काम करना चाहेंगी लेकिन वह ऐसा तभी करेंगी जब उनसे सही फिल्म के लिए संपर्क किया जाएगा। ‘बिग बॉस’ के सातवें सीजन में हिस्सा लेकर 25 वर्षीय एली ने प्रसिद्धि पाई। शो के दौरान ही एली को सलमान को जानने का मौका मिला। सलमान शो के होस्ट थे।

49 वर्षीय ‘बजरंगी भाईजान’ स्टार का एली से लगाव किसी से भी नहीं छुपा है। लेकमे फैशन वीक से इतर बातचीत में एली ने कहा, ‘मैं वाकई सलमान के साथ फिल्म करना चाहती हूं। मैं वाकई उनकी प्रशंसा करती हूं और मुझे भरोसा है कि सही समय आने पर ऐसा होगा।’ अभिनेत्री ने साल 2013 में ‘मिकी वाइरस’ से रूपहले पर्दे पर पदार्पण किया था। इस फिल्म में उनके सह अभिनेता टीवी होस्ट एवं अभिनेता मनीष पॉल थे।

रजनीकांत की फिल्म '2.0' के लिए रोहित शेट्टी ने बदली ‘गोलमाल 4’ की रिलीज़ डेट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.