ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड ‘Queen’ से सलमान खान की टक्कर, जानिए क्या है मामला

सलमान ने कबीर खान के साथ कुछ साल पहले एक आइडिया पर काम किया था जिस फिल्म का नाम बाद में बदल कर ट्यूबलाइट कर दिया गया।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस कंगना रनौत।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का काम निपटाने के बाद कंगना शैलेश आर. सिंह की एक थ्रिलर फिल्म पर काम शुरू करेंगी। पिंकविला ने एक अखबार की रिपोर्ट के हवाले से लिखा है कि कंगना चाहती हैं कि इस फिल्म का नाम ‘मेंटल’ रखा जाए। अब समस्या यह है कि सलमान खान यह टाइटल पहले ही अपने लिए बुक कर चुके हैं। दोनों को ही लगता है कि टाइटल ‘मेंटल’ उनकी फिल्म की कहानी के हिसाब से बहुत सूटेबल होगा।

कंगना रनौत की फिल्म के मेकर्स को जब लगा कि ‘मेंटल’ उनकी फिल्म के लिए सही टाइटल है तो उन्होंने इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन से संपर्क किया। वहां से उन्हें बताया गया कि जो टाइटल वे अपनी फिल्म के लिए चाह रहे हैं उसे सलमान खान फिल्म्स ने पहले ही बुक कर लिया है। बता दें कि सलमान ने कबीर खान के साथ कुछ साल पहले एक आइडिया पर काम किया था जिस फिल्म का नाम बाद में बदल कर ट्यूबलाइट कर दिया गया। कंगना के फिल्ममेकर्स ने उनसे रिक्वेस्ट की है कि वह सलमान खान से इस बारे में बात करें।

जानकारी के मुताबिक कंगना रनौत की फिल्म के मेकर्स चाहते हैं कि यदि सलमान खान के जेहन में इस टाइटल को लेकर फिलहाल कोई स्क्रिप्ट नहीं है तो वह यह टाइटल उन्हें लेने दें ताकि वह इस पर आराम से काम कर सकें। सलमान खान आखिरी बार फिल्म ट्यूबलाइट में नजर आए थे जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। अब वह जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे।

READ ALSO: दंगल गर्ल पर दिए बयान के चलते सुर्खियों में आई कंगना रनौत, अब इन तस्वीरों के जरिए लाइमलाइट में, PHOTOS

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App