ताज़ा खबर
 

भतीजे अब्दुल्लाह को कंधे पर उठाए नजर आए सलमान खान, निधन के बाद VIDEO वायरल

कोरोना वायरस के चलते देश में घोषित लॉक डाउन के बीच सलमान इन दिनों अपना समय परिवार के साथ पनवेल के फार्म हाउस में बिता रहे हैं। भतीजे के निधन की खबर के बाद पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है।

अब्दुल्लाह खान सलमान खान के काफी करीब थे।

सलमान खान (Salman Khan) के भतीजे अब्दुल्लाह खान (Abdullah Khan) के निधन के बाद सोशल मीडिया पर कई सेलिब्रिटी उनकी कमी को महसूस करने की बात लिखी है। सलमान, भतीजे अब्दुल्लाह के काफी करीब थे और अक्सर दोनों साथ वर्क आउट भी किया करते थे। इस सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें भतीजे अब्दुल्लाह अपने चाचा यानी सलमान खान के कंधे पर बैठे हैं। और सलमान खान उनको रियल हीरो बता रहे हैं।

दरअसल वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अब्दुल्लाह सलमान खान के कंधे पर बैठे हैं। इस दौरान सलमान अब्दुल्ला का परिचय कराते हुए कहते हैं, ये मेरा भतीजा है। अब्दुल्लाह। मैं बिइंग स्ट्रांग हूं और ये रियल स्ट्रॉन्ग है। थोड़ी देर बाद सलमान अब्दुल्ला से कहते हैं- उतर जाओ, चाचा का कंधा तोड़ोगे क्या?

मालूम हो कि अब्दुल्ला सलमान खान की बुआ के पोते थे। वे बॉडी बिल्डिंग का शौक रखते थे। साथ ही सलमान की जिम फ्रेंचाइजी के सेटअप में भी उनका हाथ बंटा रहे थे। अब्दुल्लाह खान को अबा के नाम से भी जाना जाता था। वे इंदौर के खान कंपाउंड में रहते थे। अब्दुल्लाह के निधन पर सलमान खान ने शोक व्यक्त करते हुए भावुक पोस्ट लिखी है। इस पोस्ट के साथ सलमान खान ने भतीजे अब्दुल्लाह के साथ अपनी एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर भी शेयर की है और लिखा है- ‘हम हमेशा तुम्हें प्यार करते रहेंगे…।’

बता दें कोरोना वायरस के चलते देश में घोषित लॉक डाउन के बीच सलमान इन दिनों अपना समय परिवार के साथ पनवेल के फार्म हाउस में बिता रहे हैं। इसी बीच उनके भतीजे के निधन की खबर आई है। पूरा परिवार इस समय शोक में डूबा हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 क्या विक्की कौशल को डेट कर रही हैं कटरीना कैफ? सामने आई ये जानकारी
2 शख़्स ने डेजी शाह को दी डोनेशन की सलाह, तो एक्ट्रेस बोलीं- मुझे चिंदी ज्ञान न दो…
3 क्या काजोल और उनकी बेटी न्यासा हैं कोरोना वायरस पॉजिटिव? अजय देवगन ने बताई सच्चाई