ताज़ा खबर
 

कैटरीना कैफ से अपनी नजरें नहीं हटा पाते हैं सलमान खान, ये तस्वीर है इसका सबूत

फिल्म टाइगर जिंदा है के सेट से सलमान खान और कैटरीना कैफ की नई तस्वीर आई सामने।

सलमान खान और कैटरीना कैफ ने टाइगर जिंदा है से पहले साथ में यह फोटोशूट कराया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गईं।

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्क्रीन पर काफी लंबे समय बाद टाइगर जिंदा है के जरिए नजर आने वाले हैं। दोनों दर्शकों द्वारा पसंद की जाने वाली ऑन स्क्रीन जोड़ियों में शुमार हैं। दोनों केवल साथ में अच्छे ही नहीं लगते बल्कि दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री भी लोगों को काफी भाती है। पांच सालों के बाद अली अब्बास जफर दोनों को साथ ला रहे हैं। ऐसा लगता है कि दोनों के बीच एक स्पेशल बॉन्ड है। दोनों की साथ में तस्वीरों से लगता है कि वो फिर से एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर आई है जो इस बात का सबूत है कि भाईजान टाइगर जिंदा है के सेट पर कैफ से अपनी नजरें नहीं हटा पाते हैं।

इस तस्वीर को खुद फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। यह तस्वीर फिल्म के सेट की है। इस तस्वीर में साफ दिख रहा है कि सलमान एकटक कैटरीना को देख रहे हैं। तब भी जब एक्ट्रेस अबू धाबी में डूबते सूरज की तस्वीर को क्लिक करने में बिजी हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए डायरेक्टर ने कैप्शन दिया- जोया को देखता टाइगर जब वो डूबते सूरज की तस्वीर ले रही है। टाइगर जिंदा है के बिहाइंड द सींस, शूट के आखिरी कुछ दिन। इस समय टाइगर जिंदा है की पूरी टीम अबू धाबी में फिल्म की शूटिंग कर रही है। अली के ट्विट के अनुसार फिल्म की टीम जल्द ही शूटिंग के फाइनल शेड्यूल को रैपअप कर लेगी।

फिल्म के लिए कैटरीना कैफ ने कड़ी ट्रेनिंग ली है और वह भी इस फिल्म में खतरनाक एक्शन करती दिखाई पड़ेंगी। फिल्म में एक्शन निर्देशन के लिए हॉलीवुड फिल्म बैटमैन में एक्शन डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके टॉम स्ट्रूथर्स एक्शन डायरेक्शन की जिम्मेदारी संभालेंगे। फिल्म में कैटरीना को एक्शन की ट्रेनिंग देते स्ट्रूथर्स की कुछ तस्वीरें भी कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

फिल्म में एक्शन कितना ज्यादा होगा इस बात का अंदाजा आप सलमान खान के एक बयान से ही लगा सकते हैं। मीडिया से बातचीत में दबंग खान ने कुछ वक्त पहले कहा था कि इस फिल्म में एक्शन करते वक्त मुझे कभी-कभी लगता है कि गलत पंगा ले लिया यार। फिल्म में सलमान खान को कई बार ऊंची इमारतों से कुदाया गया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App