ताज़ा खबर
 

वरुण धवन होंगे जुड़वा 2 में हीरो, साजिद नाडियाडवाला ने कहा- चाहता हूं सलमान करें कैमियो रोल

1997 में आई सुपरहिट फिल्म ‘‘जुड़वा’’ में सलमान खान दोहरी भूमिका में थे, उनके अलावा फिल्म में करिश्मा कपूर, रंभा, कादर खान और शक्ति कपूर भी थे।

Author मुंबई | August 4, 2016 1:08 PM
judwa, salman khan, varun dhawan, david dhawan, sajid nadiawalaजुड़वा’’ के निर्देशक डेविड धवन ही सीक्वल का भी निर्देशन करेंगे। (file photo)

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला का कहना है कि वह चाहेंगे कि उनकी फिल्म ‘‘जुड़वा 2’’ में सुपरस्टार सलमान खान अतिथि भूमिका करें। निर्माता-निर्देशक नाडियाडवाला 1997 में आई सुपरहिट फिल्म ‘‘जुड़वा’’ के सीक्वल को लेकर उत्साहित हैं। इस फिल्म में सलमान खान दोहरी भूमिका में थे, उनके अलावा फिल्म में करिश्मा कपूर, रंभा, कादर खान और शक्ति कपूर भी थे।

फिल्म के सीक्वल में सलमान खान की जगह वरुण धवन दोहरी भूमिका में होंगे। साजिद ने कहा, ‘‘मैं चाहता हूं कि फिल्म में सलमान खान अतिथि भूमिका करें। हम निश्चित रूप से उनकी मौजूदगी चाहते हैं। हालांकि यह पटकथा पर निर्भर करता है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अतिथि भूमिका तभी अच्छी होती है जब पटकथा में इसकी जरूरत हो।’’साजिद ने बताया कि कि ‘‘जुड़वा 2‘‘ की पटकथा पर काम चल रहा है और अगले वर्ष तक यह प्रदर्शित हो सकती है।‘‘जुड़वा’’ के निर्देशक डेविड धवन ही सीक्वल का भी निर्देशन करेंगे।

Next Stories
1 Video: छुपा रुस्तम रणवीर सिंह का ‘चुम्मा’ वीडियो देखकर हंसी रोक नहीं पाए अक्षय और इलियाना
2 वरुण धवन, जॉन अब्राहम की फिल्म ‘ढिशूम’ ने भारत में कमाए 50 करोड़ से ज्यादा
3 GST Bill पर बोले Amitabh Bachchan- लंबी चर्चा के बाद आखिरकार हुआ पास, पता नहीं ये है क्‍या, पर सब उत्‍साहित हैं
ये पढ़ा क्या?
X