ताज़ा खबर
 

शादी की बात करने ऐश्वर्य़ा के घर पहुंचे थे सलमान खान, डोर बेल बजाई और फिर…, जानिये- पूरा किस्सा

Aishwarya Rai: रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे सलमान औऱ ऐश्वर्या के बीच ऐसी खबरें आने लगी थीं कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है औऱ तो औऱ सलमान खान ने ऐश्वर्या पर हाथ भी उठाया ऐसी रिपोर्ट्स भी छपने लगी थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय, दूसरी तरफ सलमान खान

Salman Khan: बॉलीवु़ड स्टार कपल्स की पर्सनल, लव लाइफ या ब्रेकअप की बात होती है तो सलमान खान और ऐश्वर्या राय का जिक्र टॉप पर होता है। पर्दे पर इस जोड़ी को दर्शकों ने साथ बहुत पसंद किया लेकिन ज्यादा फिल्मों में ये जोड़ी नजर नहीं आ पाई। इसके पीछे का कारण था इन दोनों के बीच की आपसी परेशानियां। रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे सलमान औऱ ऐश्वर्या के बीच ऐसी खबरें आने लगी थीं कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है औऱ तो औऱ सलमान खान ने ऐश्वर्या पर हाथ भी उठाया ऐसी रिपोर्ट्स भी छपने लगी थीं।

बॉलीवुड ठिकाना की रिपोर्ट के मुताबिक, एक बार सलमान खान लड़ाई के बाद ऐश्वर्या से उनके घर मिलने गए थे। लेकिन ऐश्वर्य़ा सलमान से बेहद गुस्सा थीं क्योंकि सलमान की वजह से ऐश के हाथ से एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट निकल गया था। उस प्रोजेक्ट में ऐश्वर्या को शाहरुख खान के अपोजिट रखा गया था। फिल्म का नाम था- चलते चलते।

इस फिल्म में पहले ऐश्वर्य़ा राय को जगह मिली थी, शूटिंग भी शुरू हो गई थी। लेकिन सलमान ने फिल्म के सेट पर आकर सब कुछ बिगाड़ दिया। इसके बाद ऐश्वर्य़ा को उस फिल्म से निकाल दिया गया था। बाद में ऐश्वर्या को रानी मुखर्जी ने रिप्लेस किया था। ‘ये रूप लेकर क्यों जा रही हो..’ हाथ और आंखों में चोट के निशान लेकर अवॉर्ड लेने पहुंची थीं ऐश्वर्या, सलमान ने किया था ये हाल!

इस घटना के बाद ऐश्वर्या ने तय कर लिया था कि वह सलमान खान से अब नहीं मिलेंगी। ऐश्वर्या ने सलमान के फोन तक उठाना बंद कर दिया था। सलमान खान ने इस बीच ऐश्वर्य़ा से शादी करने का फैसला ले लिया था! शादी का प्रपोजल लेकर सलमान खान ऐश्वर्या के लोखंडवाला में गोरखटावर हिल में 17वें फ्लोर पर जा पहुंचे।

सलमान ने ऐश्वर्या के घर की घंटी बजाई, ऐश्वर्या ने आई डोर से देखा तो वहां सलमान थे। ऐश्वर्या उस वक्त डर गईं क्योंकि रात हो रही थी औऱ उन्हें ‘चलते चलते’ के सेट का किस्सा अभी भी दिमाग में घूम रहा था। ऐसे में ऐश्वर्या ने दरवाजा खोला ही नहीं। सलमान लगातार घंटी बजाते रहे पर ऐश्वर्या ने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया। सलमान जोर जोर से दरवाजा बजाने लगे। रिपोर्ट के मुताबिक  सलमान के हाथ से उस वक्त खून भी निकलने लगा था।

इतना ही नहीं सलमान ने तो ऐश्वर्या को धमकी भी दे दी थी कि अगर उन्होंने दरवाजा नहीं खोला तो वह टेरेस से कूद जाएंगे। ऐसे में ऐश्वर्या को दरवाजा खोलना पड़ा। ऐश्वर्या ने सलमान  को अंदर बुलाया, इसके बाद सलमान ने ऐश्वर्य़ा के आगे शादी का प्रपोजल रखस दिया। लेकिन ऐश्वर्या ने सलमान को जवाब नहीं दिया और कुछ वक्त मांगा। ऐश्वर्या के माता पिता को जब इस बारे में पता चला तो सलमान के खिलाफ उन्होंने शिकायत कर दी। जिसके बाद पुलिस ने सलमान का ऐश्वर्या के अपार्टमेंट की तरफ जाने में बैन लगा दिया।

Next Stories
1 बैंक की नौकरी से छुट्टी मार रामायण में बनते थे ‘विभीषण’, अधिकारियों ने मुकेश रावल को थमा दिया नोटिस, लेकिन..
2 The Kapil Sharma Show: लॉक डाउन के बीच घर पर शूट होगा कपिल शर्मा शो? कीकू शारदा ने बताई सच्चाई
3 PM मोदी ने किया लॉक डाउन बढ़ाने का ऐलान तो कंगना रनौत की बहन बोलीं- स्पीच थोड़ी छोटी थी, काश…
ये पढ़ा क्या?
X