ताज़ा खबर
 

जानिए, सलमान खान के एक शब्द ‘भैंसा’ ने कैसे बदल दी रोहित रॉय की जिंदगी?

सलमान खान का रोहित रॉय को 'भैंसा' कहना उनकी जिंदगी में टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ।

अभिनेता रोहित रॉय।

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की बॉडी पर कौन फिदा नहीं है। दबंग खान ने ये बॉडी ऐसे ही नहीं पाई। इसके लिए चुलबुल पांडे ने बहुत मेहनत भी की है। याद है आपको फिल्म ‘साजन’ और ‘मैंने प्यार किया’ का वो स्वीट एंड चॉकलेट ब्वॉय। इसके बाद सलमान ने अपनी स्वीट एंड चॉकलेट ब्वॉय जैसी इमेज बदली और अपने नए लुक से उन्होंने अपने फैंस को दीवाना बना दिया।

अब सलमान हर लड़के को इंस्पायर करते हैं। वहीं बड़े पर्दे के नामी एक्टर्स भी सलमान के बड़े फैन हैं। सलमान की बॉडी से अभिनेता रोहित रॉय भी इंस्पायर्ड हैं। जी हां, रोहित आज जैसे दिखते हैं वह सब सलमान की ही देन है। सलमान ने रोहित को एक ऐसा शब्द कहा जिससे रोहित को अहसास हुआ कि बस अब बहुत हो चुका। इसके बाद उन्हें लगने लगा कि अब उन्हें एक नए अवतार में आने की जरूरत है।

दरअसल, सलमान ने रोहित को ‘फैट काव(भैंसा)’ का नाम दे दिया था। रोहित ने सलमान की इस बात को इतना सीरियस ले लिया कि इसके बाद फिर जो रोहित सामने आए उसे देख कर सब हैरान रह गए। ऋतिक रौशन की फिल्म काबिल में रोहित के नेगेटिव रोल की काफी सराहना की गई थी। इस फिल्म के दौरान रोहित सलमान से मिले थे। तभी सलमान ने उन्हें इस ‘फैट काव’ शब्द से नवाजा था। इस बीच सलमान ने रोहित को एडवाइज दी कि वह अपने शरीर का खयाल रखें। सलमान के ये शब्द शायद रोहित के लिए उनकी जिंदगी का टर्निंग प्वॉइंट रहा। इसके बाद रोहित ने ठान लिया कि वह एक महीने में वर्कआउ कर के बेहतरीन रिजल्ट लाएंगे। इस बीच रोहित ने अपनी डाइटिंग पर ध्यान देना शुरु किया।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक रोहित ने बताया कि फिल्म काबिल के लिए उन्होंने अपना वजन कम किया। इसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। इस दौरान उन्हें सलमान खान मिले। सलमान से हुई मुलाकात ने उनकी जिंदगी बदल दी। रोहित के मुताबिक सलमान ने उन्हें फैट काव कहा। रोहित के लिए ये शब्द सुनना, उनकी जिंदगी का टर्निंग प्वाइंट था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App