ताज़ा खबर
 

Salman Khan ने खोला राज, Sangeeta Bijlani संग कार्ड छपने के बाद भी इसलिए नहीं हुई शादी

Salman khan Breakup With Sangeeta Bijlani: कई साल पहले सलमान खान की उनकी गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी संग शादी तय हो गई थी, इतना ही नहीं कपल की शादी के कार्ड भी छप चुके थे।

सलमान खान और संगीता बिजलानी।

Salman khan and  Sangeeta Bijlani: सलमान खान का नाम बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर एक्टर की लिस्ट में शुमार है। सलमान खान की शादी का  फैन्स इंतजार कर रहे हैं। सलमान से उनकी शादी को लेकर भी अक्सर सवाल पूछा जाता है। हालांकि दबंग खान बड़ी चालाकी से इस सवाल को टाल देते हैं। वहीं कई साल पहले सलमान की उनकी गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी संग शादी तय हो गई थी, इतना ही नहीं कपल की शादी के कार्ड भी छप चुके थे। इसके बावजूद भी सलमान और संगीता की शादी नहीं हुई। संगीता संग शादी टूटने के कारण का सलमान खान ने इंटरव्यू में खुलासा भी किया था।

साल 2013 में सलमान खान करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण का हिस्सा बने थे। इस दौरान करण ने सलमान से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल पूछे थे। करण ने सलमान से पूछा था कि आप शादी के सवाल को सुनकर गुस्सा हो जाते हैं? सलमान ने कहा था कि ऐसा नहीं है, जब सही वक्त आएगा शादी करूंगा। एक ही सवाल से कोई भी परेशान हो सकता है। बाद में करण ने सलमान से पूछा था कि क्या वह शादी करना चाहते हैं? जवाब में सलमान ने कहा था, ”एक वक्त ऐसा था जब मैं वाकई में मैं शादी करना चाहता था। उस पल तक मैं पहुंच भी गया था बस थोड़ी सी दूरी थी। संगीता के साथ तो कार्ड भी छप चुके थे।”

करण ने सलमान की बात के जवाब में कहा कि बाद में उसने मना कर दिया, क्या उसने तुम्हें कहीं पकड़ लिया था? सलमान ने रिप्लाई में कहा था, ”नहीं, नहीं।” हालांकि बाद में उन्होंने (हंसते) कहा था, ”ऐसा ही समझ लीजिए। मैंने इन सब बातों से इंकार कर दिया। मैं उस वक्त जिस तरह का था, उसके लायक भी नहीं था।” बता दें कि संगीता बिजलानी के बाद भी सलमान खान का नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ा। इस लिस्ट में कैटरीना कैफ, एली अबराम और जैकलीन फर्नांडिज के नाम शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान इन दिनों विदेशी मॉडल यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं। यूलिया को सलमान खान के घर पर भी कई मौकों पर स्पॉट किया जाता है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App