ताज़ा खबर
 

सलमान खान के बॉडीगार्ड ने बताया जस्टिन बीबर के संग रात-दिन रहने का अनुभव

शेरा ने कहा- मैं उन्हें गेटवे ऑफ इंडिया दिखाने के लिए ले गया। हम साथ में वॉक पर गए। वो कॉफी के लिए रुकना चाहते थे और यहां तक कि मैं उन्हें शिवाजी पार्क लेकर गया जहां उन्होंने बच्चों के साथ फुटबॉल खेला।

Author नई दिल्ली | May 15, 2017 4:00 PM

भारत के हजारों लोग जहां अंतर राष्ट्रीय पॉप सेंसेशन जस्टिन बीबर की एक झलक पाने के लिए हजारों रुपए खर्ज करके मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम पहुंचे थे वहीं सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को हर समय ग्रैमी अवॉर्ड विनर के साथ रहने का मौका मिला। शेरा को भारत यात्रा के दौरान जस्टिन की सुरक्षा में तैनात किया गया था। पॉप स्टार ने 45000 लोगों के सामने 10 मई को लाइव परफॉर्म किया। मेन्सएक्सपी से हुई बातचीत में शेरा ने जस्टिन के साथ रहने के अपने अनुभव को शेयर किया।

शेरा ने कहा- मैं उन्हें गेटवे ऑफ इंडिया दिखाने के लिए ले गया। हम साथ में वॉक पर गए। वो कॉफी के लिए रुकना चाहते थे और यहां तक कि मैं उन्हें शिवाजी पार्क लेकर गया जहां उन्होंने बच्चों के साथ फुटबॉल खेला। शेरा बबीर के साथ 24 घंटे थे। शेरा ने बताया- उन्हें बच्चों के साथ समय बिताना पसंद है और इसलिए हमने ऐसा इंतजाम किया। वो हर आम लड़के की तरह एक लड़के हैं। उन्हें अपनी पर्सनल स्पेस चाहिए। वो चाहते हैं कि उन्हें अकेला छोड़ दिया जाए। वो अपनी चीजें खुद करना चाहते हैं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 128 GB Rose Gold
    ₹ 61000 MRP ₹ 76200 -20%
    ₹6500 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback

दो टूक शब्दों में बताउं तो वो अपनी जिंदगी जीना चाहते हैं। शेरा ने कहा- एक रात मैं उन्हें मुंबई दिखाने के लिए ले गया। उन्होंने (जस्टिन) मुझसे कहा मैं इस तरह यात्रा करना पसंद करता हूं। जब शेरा से पूछा गया कि उन्हें यह उपलब्धि कैसे मिली तो उन्होंने बताया कि मुझे दो महीने पहले व्हाइट फॉक्स इंडिया से फोन आया। जिसमें उन्होंने मुझसे मेरा पोर्टफोलियो भेजने को कहा। उन्हें लगा कि मैं इसे संभाल सकता हूं। स्लैश, माइकल जैक्सन, विल स्मिथ, पेरिस हिल्टन और जैकी चैन जैसे स्टार्स की सुरक्षा करने के बावजूद भी शेरा को सलमान खान पसंद हैं।

शेरा ने कहा- मुझे ईमानदारी से नहीं पता कि मैं अगर सलमान खान का निजी बॉडीगार्ड नहीं होता तो क्या होता। मैं एक ऐसा शख्स होता जिसकी छोटी सी सुरक्षा एजेंसी होती। मुझे नहीं पता। आज मेरे पास जो कुछ भी है उसके लिए मैं सलमान को धन्यवाद देना चाहता हूं। मुझे यह सब उस आदमी की वजह से मिला है जिसे मैं मालिक कहता हूं।

जस्टिन बीबर इंडिया कॉन्सर्ट: स्टेडियम में गूंजे बीबर के गाने, आलिया से लेकर मलाइका तक पहुंचे कई सेलेब्रिटीज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App