ताज़ा खबर
 

बड़ी-बड़ी कंपनियों के CEO भी नहीं पाते इतनी सैलरी, सलमान खान अपने बॉडीगार्ड को देते हैं जितना पैसा, जानिये

सलमान खान और शेरा पहली बार तब मिले थे जब हॉलीवुड सिंगर विगफिल्ड भारत आई थीं। सलमान खान शेरा को सालाना करोड़ों रूपए देते हैं।

सलमान शेरा को अपना परिवार मानते हैं (photo-Shera/Instagram)

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा पिछले 26 सालों से उनकी परछाई की तरह उनके साथ रहते हैं। शेरा जिनका असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है, कहते हैं कि वो सलमान के साथ अपनी आखिरी सांस तक रहेंगे। सलमान खान भी शेरा को अपना परिवार मानते हैं। वो सैलरी के रूप में शेरा को अच्छी-खासी रकम भी देते हैं। उनकी सालाना कमाई इतनी है कि बड़ी- बड़ी कंपनियों के सीईओ को भी उतनी सैलरी नहीं मिलती।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शेरा को सलमान सालाना 2 करोड़ रुपए की सैलरी देते हैं यानी हर महीने 16 लाख से अधिक रुपए। शेरा और सलमान खान के बॉन्डिंग के चर्चे आम हैं। जब सलमान खान ने फ़िल्म बॉडीगार्ड बनाई तब उसे शेरा को समर्पित किया था। सलमान खान और शेरा पहली बार तब मिले थे जब हॉलीवुड सिंगर विगफिल्ड भारत आई थीं। शेरा उन्हीं की सिक्योरिटी में थे।

इस बारे में वायरल बॉलीवुड चैनल से बात करते हुए शेरा ने कहा था, ‘हम पहली बार तब मिले जब मैं विगफिल्ड के शो की सिक्योरिटी हैंडल कर रहा था। मैं सलमान खान से दोबारा हॉलीवुड हीरो केन्यू रीवेस के भारत आने पर मिला था। मैंने सलमान के साथ पहला शो चंडीगढ़ में किया था। तब से हम एक- दूसरे के साथ हैं।’

 

शेरा ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में एक बार कहा था, ‘इंडस्ट्री में इस तरह का काम कौन कर सकता है? मैं शादी में घोड़े की तरह हूं जो हमेशा दूल्हे पर सवार होने के लिए तैयार खड़ा रहता है। मुझे हमेशा मालिक की चिंता रहती है, जहां भी वो जाते हैं, मैं भी वहां होता हूं। मैं उनका आदमी हूं। आज तक जो मालिक ने कहा है मैंने किया है। इसलिए मैं मालिक के परिवार का हिस्सा हूं।’

 

शेरा ने सलमान के अलावा कई बड़े विदेशी सेलिब्रिटीज को अपनी सिक्योरिटी दी है। जब जस्टिन बीबर अपने शो के सिलसिले में मुंबई आए थे तब शेरा उनके बॉडीगार्ड बने थे। उन्होंने विल स्मिथ, जैकी चैन, माइकल जैक्सन को भी अपनी सेवाएं दी हैं।

Next Stories
1 कोरोना संकट में अमिताभ बच्चन ने बढ़ाए मदद के हाथ, इस गुरुद्वारे को दान में दिए 2 करोड़ रुपए
2 ‘हीर-रांझा’ की शूटिंग में तबस्सुम से एक ही शेर बार-बार सुनते थे राजकुमार, उनकी मौत के बाद अभिनेत्री ने बताई थी वजह
3 मास्क न पहनने पर सोनू निगम को किया ट्रोल तो आपा खो बैठे सिंगर, देने लगे गालियां
ये पढ़ा क्या?
X