ताज़ा खबर
 

Salman Khan के बॉडीगार्ड शेरा ने शिवसेना से मिलाया हाथ, महाराष्ट्र चुनाव में उद्धव ठाकरे संग मिलकर निभा सकते हैं अहम भूमिका!

Salman Khan BodyGuard Shera: शिवसेना ने इस बात की जानकारी अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट से दी। शिवसेना के ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर की गईं जिनमें शेरा आदित्य ठाकरे और उद्धव ठाकरे के साथ खड़े नजर आए।

Author Updated: October 19, 2019 12:17 PM
सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने जॉइन की शिवसेना

Salman Khan BodyGuard Shera:सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने शिवसेना के साथ हाथ मिला लिया है। यानी कि अब शेरा शिवसेना पार्टी के साथ मिलकर महाराष्ट्र चुनाव 2019 में अहम योगदान देते दिख सकते हैं। सलमान के अंग रक्षक रहे शेरा ने शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में पार्टी ज्वॉइन की। शेरा को पार्टी की सदस्यता मातोश्री निवास में मिली। शिवसेना ने इस बात की जानकारी अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट से दी। शिवसेना के ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर की गईं जिनमें शेरा आदित्य ठाकरे और उद्धव ठाकरे के साथ खड़े नजर आए।

एक तस्वीर में शेरा शॉल और तलवार के साथ दिखे। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले महाराष्ट्र चुनाव में शेरा शिवसेना के साथ मिलकर पार्टी में अहम भूमिका निभा सकते हैं। इस दौरान उन्हें पार्टी द्वारा बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है।

शिवसेना ने अपने पोस्ट में कैप्शन देते हुए लिखा- ‘अभिनेता सलमान खान जी के निष्ठावान और विश्वसनीय गुरमीर सिंह उर्फ शेरा जी आज मोतीश्री निवास में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे संग। शिवसेना में प्रवेश लेते हुए।’

बता दें, शेरा सलमान खान के लिए 20 सालों से काम कर रहे हैं। सलमान खान शेरा को तगड़ी सैलेरी देते हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक शेरा को साल भर की 2 करोड़ सैलेरी मिलती है। खबरें हैं कि शेरा की महीने भर की सैलेरी 16 लाख रुपए हैं।

शेरा को बचपन से ही बॉडी बिल्डिंग का शौक था। सिख परिवार से आने वाले शेरा जूनियम मिस्टर मुंबई भी रह चुके हैं। शेरा उस रोज अपनी कंपनी चलाते थे जब उनकी मुलाकात सोहेल खान से हुई। 1995 में सोहेल ने शेरा को सलमान खान की प्रोटेक्शन के लिए अप्रोच किया था। तब से लेकर अब तक सलमान खान और शेरा साथ रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 KBC Play Along: सिर्फ स्मार्टफोन में प्ले अलॉन्ग खेल भी बन सकते हैं करोड़पति, करना पड़ेगा ये काम
2 लाल पटियाले सूट में जब सपना चौधरी ने डांस कर फैंस को बनाया दीवाना
3 Mr. Faisu की गर्लफ्रेंड और Tik Tok स्टार जन्नत जुबैर दिखा रही ‘Fake Style’, मिल रहे म्यूजिक वीडियो के कई ऑफर