ताज़ा खबर
 

पहले भी जेल जा चुके हैं सलमान खान, बाहर आकर बयां किए थे अनुभव- बाथरूम से थी सबसे ज्‍यादा टेंशन

Salman Khan Black buck Poaching Case Verdict: वीडियो में सलमान खान बता रहे हैं कि जेल के बारे में उनका अनुभव शानदार रहा बस एक ही दिक्कत थी और वह थी वहां का बाथरूम।
सुपरस्टार सलमान खान।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को गुरुवार (05.04.2018) जोधपुर कोर्ट ने “काला हिरण शिकार” मामले में पांच साल की सजा सुना दी। इसी मामले में सह-आरोपी रहे एक्टर सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम को कोर्ट ने बरी कर दिया। सलमान खान के लिए यह पहला मामला नहीं है जब उन्हें जेल जाना पड़ा है। गुस्सैल स्वभाव वाले सलमान इससे पहले भी जेल की हवा खा चुके हैं। टीवी चैनल हैडलान्स टुडे (अब इंडिया टुडे) के शो “काउचिंग विद कोयल” में सलमान ने जेल के बारे में अपने अनुभवों पर खुलकर बात की थी।

वीडियो में सलमान खान बता रहे हैं कि जेल के बारे में उनका अनुभव शानदार रहा बस एक ही दिक्कत थी और वह थी वहां का बाथरूम। सलमान ने बताया कि एक ही सीरीज में 10-12 जेलें थीं जिनमें से हर जेल में 9-10 लोग रहा करते थे और उन सभी के लिए एक ही बाथरूम और टॉयलेट हुआ करता था। उन्होंने बताया कि उन्हें हफ्ते में एक बार किसी से मिलने की इजाजत हुआ करती थी। एक कैदी हुआ करता था जो कि सुबह उनके लिए चाय लाया करता था और फिर वही उनके लिए लंच लेकर आता था। सलमान ने बताया कि उन्हें बाहर से खाना लेने की इजाजत नहीं हुआ करती थी।

सलमान की पर्सनैलिटी के बारे में सभी लोग यह बात अच्छी तरह जानते हैं कि उनकी जिंदगी में वर्क आउट कितना महत्वपूर्ण है। इसी शो में जब उनसे पूछा गया कि जब वह जेल में थे तो उनके वर्कआउट का क्या हुआ तो उन्होंने बताया कि वह जेल में खूब पुश अप्स और क्रंचेज किया करते थे। यह उन्हें मोटिवेशन देता था। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म रेस-3 की मेकिंग अभी चल ही रही है और इस फिल्म में वह लीड एक्टर हैं। कोर्ट के इस फैसले से जाहिर है कि इस फिल्म के मेकर्स पर प्रभाव पड़ेगा।

…जब सलमान के भांजे को अपनी कार में घुमाने निकलीं कैटरीना कैफ

Salman Khan, Salman Khan Ahil Khan, Arpita Khan, Ahil Salman, Ahil and Salman, Salman Khan Movies, Salman Khan and Ahil, Salman Khan Race 3, Entertainment News in Hindi, Bollywood News in Hindi

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App