ताज़ा खबर
 

सलमान खान के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

बॉलीवुड स्टार सलमान खान आज 51 साल के हो गए, उन्होंने पनवेल के एक फार्महाउस में अपना बर्थडे सेलेब्रेट किया।
Author नई दिल्ली | December 27, 2016 18:44 pm
ट्विटर यूजर द्वारा सलमान खान का मजाक उड़ाने के लिए शेयर की गई तस्वीर।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान आज 51 साल के हो गए, उन्होंने पनवेल के एक फार्महाउस में अपना बर्थडे सेलेब्रेट किया। एक ओर जहां कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने सलमान को ट्विटर और अन्य माध्यमों से जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, वहीं दूसरी ओर अक्सर विवादों में रहने वाले सलमान का ट्विटर पर जमकर मजाक उड़ाया गया। सलमान से जुड़े कई जोक्स सोशल मीडिया पर शेयर हुए। इनमें एक ट्विटर यूजर ने तीर से मारे गए हिरन की शेप वाले केक की तस्वीर शेयर करके फोटो के ऊपर बर्थडे केक ऑफ सलमान खान लिखा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- आज मिर्ज़ा ग़ालिब और सलमान के जन्मदिन हैं,एक शेर मारते थे और एक हिरन मारते हैं। ऐसे ही कई मजेदार जोक्स सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं।

गौरतलब है कि दबंग खान के बर्थडे पर फार्महाउस को खूबसूरत लाइटों से सजाया गया। इस मौके पर उनके कई करीबी दोस्त मौजूद रहे। सलमान का जन्म 27 दिसंबर 1965 को पैदा हुए सलमान इस मौके पर ब्लैक शर्ट और ट्राउजर में नजर आए। खान परिवार की करीबी बिना काक ने सलमान के साथ क्लिक कराई एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। उन्होंने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा- ‘#हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग # blessings today n always # stay blessed.’ सलमान ने कहा- बताने वाला था कि देश में नहीं हूं।

पार्टी में एक्ट्रेस बिपाशा बसु अपने पति करन सिंह ग्रोवर के साथ पहुंची थी। सलमान खान ने अपनी इस खास दोस्त को रिटर्न गिफ्ट के तौर पर ‘बीइंग ह्यूमन’ की पेंडेंट के साथ एक चेन गिफ्ट की। इस पार्टी में आए कई लोगों को सलमान ने यह ज्‍वेलरी गिफ्ट की जिनमें से एक बिपाशा बसु भी थीं। बता दें कि बीइंग ह्यूमन की ये सीरीज कल ही लॉन्च की है। बिपाशा ने यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, “हैपी बर्थडे सलमान खान। Being Human की इस ज्वैलरी के लिए थैंक्यू। आपका बर्थडे है और गिफ्ट मुझे मिल गया है।”