ताज़ा खबर
 

नए टाइटल के साथ सामने आया बिग बॉस 14 का प्रोमो, ये कलाकार नहीं बनेंगे शो का हिस्सा

इससे पहले के सभी सीजन उस सीजन की गिनती के हिसाब से जाना जाता था लेकिन इस बार यह शो बिग बॉस 14 के बजाय बिग बॉस 2020 के नाम से प्रसारित होगा।

salman khan, bigg boss 14, bigg boss 14 promo, Ublock 3,इस बार यह शो बिग बॉस 14 के बजाय बिग बॉस 2020 के नाम से प्रसारित होगा।

इस बार बिग बॉस (Bigg Boss) की थीम भी लॉकडाउन से लिंक कर के रखी गई है। बिग बॉस 14 का पहला प्रोमो सामने आया है जिससे अब साफ हो गया है कि इस बार भी शो को सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं। बिग बॉस 14 के पहले प्रोमो में सलमान खान खेतों में धान की बुआई करने के साथ ट्रैक्टर चलाते नजर आ रहे हैं। वहीं इस प्रोमो के नाम को भी बदल दिया गया है।

बता दें जारी प्रोमो के मुताबिक इस बार शो की थीम बदल दी गई है। हर बार शो में कुछ ना कुछ बदलाव होते हैं। अनुमान के मुताबिक इस साल कोरोना वायरस और लॉकडाउन से लिंक करते हुए शो की थीम तय की गई है। इस बार का सीजन टीवी गेम शो, ‘बिग बॉस 2020’ के नाम से जाना जाएगा। मालूम हो कि इससे पहले के सभी सीजन उस सीजन की गिनती के हिसाब से जाना जाता था लेकिन इस बार यह शो बिग बॉस 14 के बजाय बिग बॉस 2020 के नाम से प्रसारित होगा। शो में मेन हाईलाइट लॉकडाउन होगा।

जारी प्रोमो में सलमान खान कहते नजर आ रहे हैं कि- लॉकडाउन लाया नॉर्मल लाइफ में स्पीड ब्रेकर। इसलिए उगा रहा हूं चावल और चला रहा हूं ट्रैक्टर। मगर अब सीन पलटेगा। बता दें, सितंबर के महीने में शो के शुरू होने का अनुमान है। लिहाजा फैंस यह जानने के लिए भी उत्सुक हैं कि इस बार शो मे कौन-कौस से कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेने वाले हैं।

इन कलाकारों नें ठुकराया बिग बॉस 14 का ऑफर ः बिग बॉस के 14वें सीजन का हिस्सा बनने को लेकर कई सेलेब्स की चर्चाएं भी जोरों पर है। हालांकि शो के मेकर्स की तरफ से कंटेस्टेंट के नाम की घोषणा अभी तक नहीं की गई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कई सेलेब्स ऐसे हैं जिन्होंने बिग बॉस 14 शो के ऑफर को नकार दिया है। जिनमें टीवी के बहुचर्चित शो भाभी जी घर पर हैं की शुभांगी अत्रे, एक्टर अध्‍ययन सुमन, नागिन अभिनेत्री सुरभि ज्योति और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन जैसे ना शामिल हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कौन हैं क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की ‘मिस्ट्री गर्ल’ धनश्री वर्मा, जिससे हुआ रोका? जानिये सबकुछ
2 राजदीप सरदेसाई बोले- सुशांत इतने बड़े स्टार नहीं थे कि पुलिस पर दबाव पड़े; कंगना रनौत ने पूछा- आपको शर्म नहीं आती?
3 बॉलीवुड में नहीं मिली पहचान, अब बांग्लादेशी सिनेमा के ‘शाहरुख’ कहलाते हैं चंकी पांडे, जानिये
ये पढ़ा क्या?
X