ताज़ा खबर
 

Forbes ने सलमान खान को बताया सबसे ज्यादा कमाने वाला बॉलीवुड एक्टर, ‘भाईजान’ बोले- ये पैसा कहां है भाई? किधर है?

जब उनसे पूछा गया कि क्या यह बिजनेस उन्हें पर्याप्त पैसा देती है? तो इसके जवाब में एक्टर ने कहा- मैं एक बुरा बिजनेसमैन हूं और जो भी इससे कमाता हूं उसे पार्टनर ले जाते हैं और बाकी का बचा हुआ टैक्स में चला जाता है।

Author नई दिल्ली | June 26, 2017 11:02 AM
ट्यूबलाइट स्टार सलमान थान। (Image Source: Instagram)

सलमान खान को फोर्ब्स लिस्ट में टॉप 100 एक्टर्स की लिस्ट में जगह दी गई है जो सबसे ज्यादा कमाई करते हैं। सलमान को इस लिस्ट में 71वां स्थान मिला है। उन्हें यह स्थान 1 जून 2016 से 1 जून 2017 के बीच की गई डॉलर 38 मिलियन की कमाई की वजह से मिला है। हालांकि जब एक्टर से पूछा गया कि उन्हें इस लिस्ट में शामिन होकर कैसा लग रहा है तो वो खुद सोच में पड़ गए कि यह सारा पैसा कहां गया। एक इंटरव्यू के दौरान 51 साल के एक्टर ने बताया कि दूसरे ही गिन वो अपने साथी शाहरुख खान के साथ इसपर बातचीत कर रहे थे और उन्हें बताया कि कैसे वो अपना घर खरीदने के लायक नहीं बने हैं।

मिड डे को दिए इंटरव्यू में सलमान ने कहा- मैं और शाहरुख खान पिछली रात बात कर रहे थे और हमने कहा- ये क्या (फोर्ब्स लिस्ट) है? हमेशा हमें ये या वो खरीदने में पैसे की कमी पड़ती है। मैं अभी तक अपना एक घर खरीदने के काबिल नहीं बना हूं। मेरे पास कुछ लाख कम हो जाते हैं और उसके बाद वो करोड़ में बदल जाते हैं। अभी भी मेरे पास कुछ करोड़ रुपए कम हैं अपना घर खरीदने के लिए। और यह फोर्ब्स लिस्ट। उन्होंने आगे कहा- मेरे पास उतना पैसा नहीं है। मेरे पास सच में वो पैसा नहीं है। मैं इससे जूझ रहा हूं और जूझ रहा हूं। ये पैसा कहां है भाई? किधर? जब कोई फिल्म 500 करोड़ कमाती है, उससे बहुत कम राशि आपके पास आती है। यह केवल इतना है कि आपकी फिल्म ने 500 करोड़ का बिजनेस किया।

HOT DEALS
  • Coolpad Cool C1 C103 64 GB (Gold)
    ₹ 11290 MRP ₹ 15999 -29%
    ₹1129 Cashback
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Champagne Gold
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹900 Cashback

जब उनसे पूछा गया कि क्या यह बिजनेस उन्हें पर्याप्त पैसा देती है? तो इसके जवाब में एक्टर ने कहा- मैं एक बुरा बिजनेसमैन हूं और जो भी इससे कमाता हूं उसे पार्टनर ले जाते हैं और बाकी का बचा हुआ टैक्स में चला जाता है।

ट्यूबलाइट स्टार ने कहा- बीइंड ह्यूमन कलोथिंग के लिए हमारे पास एक पार्टनर है जो एक निश्चित राशी लेता है। जो हमारे पास आता है उससे हम टैक्स देते हैं और बाकी का बचा हुआ बीइंग ह्यूमन में वापस चला जाता है। यही चीज ज्वैलरी और साइकिल पर भी लागू होती है। हमारा बिजनेस इंटरेस्ट यह है कि हम चैरिटेबल ट्रस्ट में क्या डाल रहे हैं। हम इसमें बहुत कुछ दे रहे हैं। इस लिस्ट में शाहरुख खान को 65वां स्थान दिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App