ताज़ा खबर
 

बिग बॉस सीजन-10 : मनवीर, बानी, लोपामुद्रा, मनु कौन जीतेगा फिनाले? क्या होगा स्पेशल एपिसोड में खास

कलर्स टीवी के चर्चित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के फिनाले में आज रात बहुत कुछ खास देखने को मिलेगा।

Author नई दिल्ली | January 29, 2017 3:54 PM
बिग बॉस फाइनल में सलमान खान।

कलर्स टीवी के चर्चित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के फिनाले में आज रात बहुत कुछ खास देखने को मिलेगा। जहां बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और यामी गौतम अपनी फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए सेट पर होस्ट सलमान खान के साथ नजर आएंगे, वहीं आज इस बात का भी फैसला हो जाएगा कि टॉप-4 में पहुंचे मनवीर गुर्जर, बानी जे, लोपामुद्रा राऊत और मनु पंजाबी में से कौन शो की ट्रॉफी और विनिंग अमाउंट अपने घर ले जाएगा। सलमान जहां आज की रात ‘बेबी को बेस पसंद है’ और ‘आज की पार्टी’ जैसे गानों पर डांस करेंगे वहीं ऋतिक भी घर के सदस्यों संग थिरकते नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर इस सीजन में कॉमनर्स का जलवा रहा। उनके सपोर्ट में सोशल मीडिया पर ढेरों तस्वीरें फ्लोट कर रही हैं।

घर से बाहर किए जा चुके कंटेस्टेंट्स गौरव चोपड़ा, रोहन मेहरा, मोनालिसा, नितिभा कौल, लोकेश कुमारी और नवीन प्रकाश भी एक आखिरी बार शो में साथ नजर आएंगे। इन कंटेस्टेंट्स को घर के अंदर जाने का मौका भी दिया जाएगा। नितिभा कौल ने घर के सदस्यों के कलर्स टीवी के चर्चित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 का फिनाले नजदीक है। शो में फिल्म काबिल के स्टार ऋतिक रोशन अपनी को-स्टार यामी गौतम के साथ शो पर पहुंचेंगे। साथ मिलने पर ली गई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

फिनाले को इंट्रेस्टिंग बनाने के हर संभव तरीके मेकर्स ने अख्तियार किए हैं। फिनाले की रात को ज्यादा से ज्यादा यादगार बनाने के लिए कलर्स के फेमस शो नागिन की स्टार मौनी रॉय और करणवीर बोहरा डांस परफॉर्मेंस देंगे। उड़ान की विजयेंद्र कुमेरिया मीरा देओठले भी फिनाले में नजर आएंगी। बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं करिश्मा तन्ना भी फिनाले में परफॉर्म करेंगी। शो पर काबिल स्टार के होने को लेकर फैन्स में काफी उत्सुकता है। 43 वर्षीय एक्टर ने इंस्टाग्राम पर बजरंगी भाईजान और यामी के साथ अपनी फोटो शेयर की।

View this post on Instagram

Hello Friends…too much excited 😍😍

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App