ताज़ा खबर
 

जैकलीन से पत्रकार ने ह‍िंदी में पूछा सवाल, सलमान खान ने ले ली चुटकी

बॉलीवुड फिल्म रेस 3 का ट्रेलर आते ही यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड में पहुंचने पर पूरी स्टारकास्ट खासी उत्साहित है। फिल्म के कलाकार प्रेस कांफ्रेंस कर पत्रकारों के सवालों के जवाब भी दे रहे हैं। लेकिन एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान जैकलीन के बचाव में कूदे सलमान खान का जवाब लोगों का ध्यान खींच रहा है।

फिल्म ‘रेस-3’ के ट्रेलर के एक सीन में सलमान खान।

बॉलीवुड फिल्म रेस 3 का ट्रेलर आते ही यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड में पहुंचने पर पूरी स्टारकास्ट खासी उत्साहित है। फिल्म के कलाकार प्रेस कांफ्रेंस कर पत्रकारों के सवालों के जवाब भी दे रहे हैं। लेकिन एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान जैकलीन के बचाव में कूदे सलमान खान का जवाब लोगों का ध्यान खींच रहा है। पत्रकार ने पूछा- ”जैकलीन, आपको सीक्वेल क्वीन माना जाने लगा है, आप सीक्वेल का हिस्सा बनती हैं, वो ब्लॉकबस्टर होती हैं, किस तरह देखती हैं रेस 3?” इस पर जैकलीन ने बोलना शुरू ही किया था कि सलमान खान ने हस्तक्षेप किया और जवाब में पत्रकार से ही सवाल दाग दिया। सलमान बोले- ”शर्म नहीं आती, हिंदी में सवाल पूछते हो?” सलमान के इतना कहते ही मौके पर मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट गई। कहा जा रहा कि सलमान का पत्रकार से इस तरह बात करने का अंदाज चुटकी लेने वाला था। पत्रकार ने भी बड़ी सहजता से स्वीकार करते हुए कहा- ”सर मुझे इंग्लिश नहीं आती।” जैकलीन ने इस सवाल के जवाब में अंग्रेजी में जो कहा उसका मतलब था कि वह इस फिल्म को लेकर खासी उत्साहित हैं।

सलमान खान ने पत्रकारों के कई सवालों के जवाब दिए। प्रेस कांफ्रेंस की शुरुआत में ही उनसे जब रेस 1 और 2 को लेकर सवाल किया गया तो पत्रकार का सवाल पूरा होने से पहले ही सलमान बोल पड़े कि टाइम नहीं मिला रेस 1 और 2 देखने का, लेकिन फॉर्मेट पता था, उस फॉर्मेट को थोड़ा सा चेंज करना था, उसमें थोड़ा सा हम आपके हैं कौन डाल दिया। सलमान के इस जवाब पर भी लोग हंस पड़े थे। इसके बाद पत्रकार ने फिल्म की टैग लाइन ”यू डॉन्ट नीड एनेमीज, व्हेन यू हेव अ फैमिली” को लेकर पूछा कि वह सलमान उससे कितना इत्तेफाक रखते हैं? इस पर सलमान खान ने कहा कि वह पर्सनली तो उससे इत्तेफाक नहीं रखते हैं, लेकिन इस फिल्म रखना पड़ रहा है।

बता दें कि रेस 3 को रेस 1 और 2 का सीक्वेल बताया जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा ने किया है। फिल्म का प्रोडक्शन निर्माण टिप्स फिल्म्स और सलमान खान फिल्म्स ने किया है। फिल्म में सलमान खान मुख्य कलाकार हैं तो उनके अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडिस, डेजी शाह आदि अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म के 15 जून 2018 को सिनेमाघरों में ईद के दिन रिलीज होने की बात कही जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App