ताज़ा खबर
 

सलमान खान से टकराए मलाइका अरोड़ा के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर, ट्रैफिक सिग्नल पर दिखे साथ

बॉलीवुड के भाई सलमान खान के साथ एक दिलचस्प घटना घटी ट्रैफिक सिग्नल पर उनका सामना उनके कट्टर दुश्मन अर्जुन कपूर की गाड़ी से हुआ जिसके बाद...

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और अर्जुन कपूर

बॉलीवुड के भाई सलमान खान (Salman Khan) की एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ कोल्ड वॉर किसी से छुपी नहीं है। हालांकि अर्जुन ने जब बॉलीवुड में फिल्म इशकज़ादे से अपना डेब्यू किया था, तो सलमान को अपना मेंटर बताया था। उन्होंने कहा था कि सलमान ने ही उन्हें फिट होने में और फिल्मों में आने की सलाह दी थी। लेकिन पिछले कुछ समय से इन दोनों एक्टर्स के रिश्ते बिगड़ गए हैं। दरअसल सलमान की भाभी और उनके भाई अरबाज की पत्नी मलाइका अरोड़ा के अर्जुन से नजदीकी के बाद ही, मलाइका और अरबाज का तलाक हुआ था। जिसके बाद से ही सलमान ने अर्जुन और मलाइका दोनों से किनारा कर लिया था।

लेकिन हाल ही में एक दिलचस्प घटना घटी जिसमें अर्जुन, सलमान फिर एक साथ नजर आए। हुआ कुछ यूं कि जब सलमान अपनी कार में बैठकर ट्रैफिक सिंग्नल क्रॉस कर रहे थे तब अर्जुन कपूर की कार भी उसी सिग्नल पर मौजूद थी। खबरों की मानें तो इन दोनों एक्टर्स ने एक दूसरे की तरफ नहीं देखा लेकिन सलमान और अर्जुन के फैंस के लिए दोनों का आमने-सामने आना एक दिलचस्प घटना है। अगर सलमान से अर्जुन की सामने से मुलाकात होती तो दोनों एक्टर्स का रिएक्शन वाकई देखने वाला होता।

बता दें सलमान, अर्जुन से इस कदर खफा हैं कि वो उन्हें अपने सामने देखना पसंद नहीं करते हैं। इसका एक उदाहरण है पिछले साल आई अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत, दरअसल पानीपत का प्रमोशन करने इस फिल्म की टीम कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थी, अब क्योंकि इस शो के प्रोड्यूसर सलमान हैं तो प्रमोशन से अर्जुन कपूर गायब दिखे थे। इतना ही नहीं टीवी के सबसे बड़े शो बिग बॉस में इस फिल्म का प्रमोशन ही नहीं हुआ था।

ये पहला मौका नहीं है जब ये दोनों एक्टर्स एक दूसरे को इग्नोर करते दिखे हैं। इससे पहले भी सोनम कपूर के रिसेप्शन पार्टी में सलमान खान ने अर्जुन कपूर को पूरी तरह इग्नोर किया था। जिसके बाद दोनों की कोल्ड वॉर खुलकर सामने आई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 AGS Enterprises की संपत्तियों पर इनकम टैक्स की छापेमारी, साउथ एक्टर विजय से भी पूछताछ
2 ‘डांस क्लास के बहाने ले गया होटल रूम’, बॉलीवुड कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर महिला का आरोप
3 Armaan Jain Reception: शाहरुख-गौरी, करिश्मा-करीना और कियारा, अरमान जैन की वेडिंग रिसेप्शन पर देखें सेलेब्स का जोश से भरा डांस
टीम इंडिया का AUS दौरा
X