ताज़ा खबर
 

देरी से पहुंचे एयरपोर्ट पहुंचे सलमान खान, बोर्डिंग से रोका तो एयरलाइंस स्‍टाफ से भिड़े

सलमान खान पिछले दिनों ही 'सुल्‍तान' मूवी की शूटिंग के दौरान हुए अनुभव को लेकर दिए बयान के चलते आलोचना के शिकार हुए थे।
फिल्म अभिनेता सलमान खान।

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान एक बार फिर से विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। खबर है कि मुंबई एयरपोर्ट पर उन्‍होंने एयरलाइंस के स्‍टाफ से बहस की। उनकी बहस विस्‍तार एयरलाइंस के स्टाफ से हुई। वे दिल्‍ली जा रहे थे लेकिन 15 मिनट देरी से एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। इस पर एयरलाइंस ने उन्‍हें बोर्डिंग से रोक दिया। इस पर सलमान भड़क गए और बहस करने लगे। बाद में वे एयरपोर्ट पर वेटिंग रूम में बैठे रहे और दूसरी कंपनी के विमान से दिल्‍ली के लिए रवाना हुए।

सिंगर सोना महापात्रा ने कहा- सलमान खान पर कमेंट करने के बाद 1000 बार मिली रेप की धमकी

सलमान खान पिछले दिनों ही ‘सुल्‍तान’ मूवी की शूटिंग के दौरान हुए अनुभव को लेकर दिए बयान के चलते आलोचना के शिकार हुए थे। उन्‍होंने कहा था कि शूटिंग के दौरान पहलवानों के साथ शूट करने के बाद वे खुद को रेप पीडि़त महिला की तरह महसूस करते थे। इस पर काफी बवाल हुआ था। बाद में उनके पिता ने इस संबंध में माफी मांगी थी।

सलमान खान बोले- सुल्तान की शूटिंग से इतनी थकान होती थी कि मेरी हालत बलात्कार की शिकार महिला सी हो जाती थी

सलमान की फिल्‍म सुल्‍तान इस समय बॉक्‍स ऑफिस पर रिकॉर्ड गढ़ रही है। फिल्‍म की कमाई 250 करोड़ रुपये के करीब हो चुकी है। यह इस साल सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म है।

‘Sultan’ आ गया है, इस फिल्म के साथ अपने ही कई रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं सलमान खान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App