ताज़ा खबर
 

सलमान खान गैरकानूनी हथियार मामलाः जोधपुर कोर्ट पहुंचे दबंग खान, 20 हजार का बेल बॉन्ड भर कर तुरंत हुए रवाना

सलमान खान पर आरोप है कि उन्होंने फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान 1988 में चिंकारा और काले हिरण को बंदूक से मार गिराया था। इसके अलावा उन पर गैरकानूनी रूप से हथियार रखने का भी आरोप लगा था।
Author नई दिल्ली | August 4, 2017 18:18 pm
निचली अदालत ने सलमान को 1 साल और 5 साल की सजा सुनाई थी। बाद में हाई कोर्ट ने सलमान को बाकी दोनों मामलों में बरी कर दिया।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अवैध हथियार रखने के 19 साल पुराने मामले में जोधपुर की सेशन कोर्ट में पेश हुए। टाइगर जिंदा है स्टार ने बेल के लिए 20 हजार रुपए का बॉन्ड भरा और जमानत लेकर वहां से चलते बने। वह आज 12.45 बजे कोर्ट में पेश हुए और उन्हें अगली तारीख 5 अक्टूबर की मिली है। पिछली सुनवाई में कोर्ट ने सलमान को पेशी देने के बाद अपनी जमानत के लिए बेल बॉन्ड साइन करने का आदेश दिया था। अब अगली बार पेशी के लिए सलमान को कोर्ट में पेश होने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

मालूम हो कि सलमान खान पर आरोप है कि उन्होंने फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान 1988 में चिंकारा और काले हिरण को बंदूक से मार गिराया था। इसके अलावा उन पर गैरकानूनी रूप से हथियार रखने का भी आरोप लगा था। सलमान पर कुल 4 मामले दर्ज किए गए थे जिनमें से 3 हिरण के शिकार से संबंधित थे। 2 मामलों की सुनवाई निचली अदालत में हुई थी और उस दौरान सलमान को जेल भी जाना पड़ा था। निचली अदालत ने सलमान को 1 साल और 5 साल की सजा सुनाई थी। बाद में हाई कोर्ट ने सलमान को बाकी दोनों मामलों में बरी कर दिया। याद हो कि इसी साल 18 जनवरी को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दलपत सिंह राजपुरोहित ने फैसला सुनाते हुए सलमान खान को अवैध हथियार रखने के आरोप से बरी कर दिया था।

वर्क फ्रंट की  बात करें तो सलमान हाल ही में फिल्म ट्यूबलाइट में अपने भाई सोहेल खान और चीनी अभिनेत्री झूझू के साथ नजर आए थे। इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म टाइगर जिंदा है में कैटरीना कैफ के साथ दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया समेत कई अलग-अलग देशों में हो रही है। फिल्म में कैटरीना कैफ भी ढेर सारा एक्शन करती दिखाई देंगी। यह फिल्म 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर का दूसरा पार्ट होगी।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.