ताज़ा खबर
 

दो भाइयों की इमोशनल कहानी को बयां करता है ट्यूबलाइट का नया गाना ‘तिनका-तिनका दिल मेरा’

Tinka Tinka Dil Mera Song Release : यह एक इमोशनल गाना है जिसमें लक्ष्मण (सलमान खान) और भरत (सोहेल खान) दोनों भाइयों की कहानी को दिखाया गया है।

गाने में दोनों के बीच गहरा रिश्ता दिखाया गया है। सलमान अपने भाई से जुड़ी हर छोटी-छोटी बात को याद करते हैं।

फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का नया गाना ‘तिनका-तिनका दिल मेरा’ रिलीज हो गया है। यह एक इमोशनल गाना है जिसमें लक्ष्मण (सलमान खान) और भरत (सोहेल खान) दोनों भाइयों की कहानी को दिखाया गया है। भरत का आर्मी में सिलेक्शन हो जाता है और लड़ाई में हिस्सा लेने कि वजह से उसे अपने भाई से दूर जाना पड़ता है। गाने में दोनों के बीच गहरा रिश्ता दिखाया गया है। सलमान अपने भाई से जुड़ी हर छोटी-छोटी बात को याद करते हैं। इस गाने को राहत फतेह अली खान ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है और म्यूजिक डायरेक्टर ​प्रीतम ने संगीत दिया है।

यह गाना फिल्म की कहानी को समझने में भी मदद करता है। इसके अलावा गाने की शुरूआत में महान एक्टर ओमपुरी की झलक भी देखने को मिलती है। यह फिल्म का तीसरा गाना है। इससे पहले ​ट्यूबलाइट के दो गाने ‘रेडियो’ और ‘नाच मेरी जान’ रिलीज किए जा चुके हैं। इन दोनों ही गानों को दर्शकों ने काफी पसंद किया। ‘तिनका-तिनका दिल मेरा’ गाने के साथ सलमान के फैंस भी एक इमोशनल कनेक्शन महसूस करेंगे।

डायरेक्टर कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म ट्यूबलाइट 23 जून 2017 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सलमान के कैरेक्टर का नाम लक्ष्मण होगा, लेकिन मानसिक क्षमता कम होने की वजह से उसे सब प्यार से ट्यूबलाइट बुलाते हैं। इस सबके बावजूद वह अपने खोए हुए भाई को ढूंढ़ने की कोशिश करता है। ट्यूबलाइट एक वॉर ड्रामा है। जो 1962 की भारत चीन युद्ध के समय पर आधारित है। फिल्म में सलमान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी। दर्शक दोनों की केमिस्ट्री को देखने के लिए भी काफी एक्साइटिड हैं।

इसके अलावा यह फिल्म एक और वजह से स्पेशल है ​क्योंकि इसमें शाहरुख खान और सलमान लंबे समय के बाद पर्दे पर दिखाई देंगे। इस फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल में नजर आएंगे। फिल्म 2015 में रिलीज हुई लिटिल बॉय से प्रेरित है। ट्यूबलाइट के बाद सलमान टाइगर जिंदा है में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App