ताज़ा खबर
 

सलमान खान के पिता चाहते थे कि एक बेटा देश के लिए क्रिकेट खेले, जानिए पूरी कहानी

बॉलीवुड एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सोहेल खान ने अपने पिता सलीम खान के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है।

ohail khan, sohail khan salman khan, sohail khan salim khan, salim khan sons cricketer, salman khan brotherws, salman khan father, salman khan salim khan, sohail khan cricketer, sohail khan salman khan, tubelight sohail khan, tubelight salman khan, salman sohail brothers, salman khan shah rukh khan tubelight, sohail khan news, bollywood news, bollywood updates, entertainment news in hindiबॉलीवुड स्टार सलमान खान और सोहेल खान।

बॉलीवुड एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सोहेल खान ने अपने पिता सलीम खान के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। सोहेल ने बताया है कि उनके पिता चाहते थे कि उनका एक बेटा क्रिकेटर बने। जल्द ही शुरू होने जा रहे क्रिकेट सीजन टोनी प्रीमियर लीग के लॉन्च के दौरान सोमवार को सोहेल ने कहा, “अब्बा चाहते थे कि उनके बेटों में से एक प्रोफेश्नल क्रिकेटर बने। वह हमारे साथ खान जिमखाना आते थे। दुर्भाग्य से हमने यह प्रोफेश्नली यह खेल नहीं खेला लेकिन इस खेल के प्रति हमारा विशेष लगाव है।” इसी इवेंट में सोहेल से पहले उनके बड़े भाई सलमान ने भी यह बात कही कि उनके पिता सलीम खान उन्हें देश के लिए क्रिकेट खेलते देखना चाहते थे।

दबंग खान ने बताया कि वह ठीक-ठाक क्रिकेट खेल लेते थे लेकिन जिस दिन उनके पिता ने उन्हें क्रिकेट खेलते देखा तो उन्होंने कहा कि वह (सलमान) बहुत बुरा खेलते हैं। निर्देशक सोहेल से यह पूछे जाने पर कि क्या वह किसी क्रिकेटर की बायोपिक बनाएंगे? सोहेल ने कहा- यह युग में एक लीजेंड होता है, डॉन ब्रैडमैन, सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर और अब विराट कोहली। उन सभी की खूबसूरत कहानियां हैं। मुझे नहीं पता कि मैं इनमें से किसी का किरदार कर पाऊंगा या नहीं लेकिन हां मैं ऐसी फिल्में बनाना और निर्देशित करना चाहूंगा।

गौरतलब है कि जल्द ही सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज होने जा रही है। सोहेल से सलमान की फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा- मुझे इस बारे में कोई आईडिया नहीं है। यदि यह होता है, तो यह फिल्म के लिए बहुत अच्छा होगा कि दो दोस्त साथ आ रहे हैं। मालूम हो कि सलमान की यह फिल्म भारत और चीन के युद्ध पर आधारित है। फिल्म में सलमान खान लीड रोल में हैं और फीमेल लीड रोल में चीनी एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर और टीजर अब तक जारी नहीं किया गया है लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि होली से पहले फिल्म का ट्रेलर जारी किया जा सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फिल्मफेयर अवॉर्ड मिलने के बाद हर्षवर्धन कपूर के कमेंट पर दिलजीत दोसांझ ने दिया यह जवाब
2 बिना जाम छलके मनाया गया Raees की कामयाबी का जश्न, सनी लियोनी संग अलग अंदाज में दिखेे शाहरुख
3 ‘चंद्रमुखी चौटाला’ यानि कविता कौशिक की शादी की ये वीडियो हैं बेहद क्यूट, बर्फबारी ने बढ़ाई खूबसूरती
ये पढ़ा क्या?
X